• Fri. Apr 26th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

झारखण्ड रिसोर्स शिक्षक एवं थेरेपिस्ट संघ ने राहगीरों के जूते पॉलिस किये ।

Byadmin

Dec 2, 2021
Please share this News

धनबाद: झारखण्ड रिसोर्स शिक्षक एवं थेरेपिस्ट संघ के सत्याग्रह आंदोलन के तीसरे और अन्तिम दिन के कार्यक्रम में रिसोर्स शिक्षक और थेरेपिस्ट ने अपनी मांगे नही पूरे होने के विरोध में धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर राहगीरों के जूते पॉलिस किये । सड़क के किनारे आंदोलनकारियों ने कई दुकान लगाए हुए थे । जिसपर ब्राश, पॉलिस, क्रीम, आदि सामान सजाए थे । और आने जाने वालों राहगीरों के जूते की पॉलिस कर रहे थे ।

फ़िज़ियोथेरेपिस्ट डॉ मनोज सिंह ने कहा कि रिसोर्स शिक्षक और थेरेपिस्ट का मानदेय विगत 7 वर्षों से वृद्धि नही होने के विरोध में जूता पॉलिस कर रहे है, इससे आज जो आय होगी वह मुख्यमंत्री को भेजेंगे ताकि वे हमारी मानदेय को बढ़ा सकें ।
कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद ने कहा कि यह स्वाभिमान की लडाई है इसके लिए हर हद तक जाएंगे । यदि हमारी मांगे पूरी नही करती है तो मुख्यमंत्री आवास के सामने भी जूता पॉलिस किया जाएगा ।


संघ के सदस्य पूनम सिन्हा ने कहा कि सरकार की अकर्मण्यता व उदासीन रवैया का नतीजा है कि हम लोग को सड़क पर आना पड़ा।
रिसोर्स शिक्षक रूपा चक्रवर्ती ने कहा कि अल्प मानदेय पर बेहतर कार्य नही हो सकता है ।
कार्यक्रम में कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद, डॉ मनोज सिंह, अवनीश त्रिपाठी, रौशन कुमारी, पूनम सिन्हा, रीना कुमारी, वीणा गुप्ता, ज्योति कुमारी, फहीमुद्दीन अंसारी, रूपा चक्रवर्ती, किरण देवी, देवेन ,डॉ मुस्तफा अंसारी, डॉ गयास सरवर महतो, आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *