• Thu. May 30th, 2024

अवैध लाटरी के साथ सात लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ByAdmin Office

Apr 8, 2024
Please share this News

संवाददाता :नरेश विश्वकर्मा
निरसा थाना क्षेत्र के भलजोरिया के रहने वाले आनंद शाव के घरों में धनबाद पुलिस टीम द्वारा छापामारी कर अवैध लाटरी और 65हजार नगद और 11/मोबाईल और दो रजिस्टर समेत सात लोगों को पकड़ कर निरसा थाने ले गया!

बताया जाता है, की वरीय पदाधिकारी के आदेश पर धनबाद के एसोजी टीम गठित द्वारा कल लगभग शाम पांच बजे के आसपास लाटरी के अवैध धंदा करने वाले निरसा के लाटरी किंग कहे जाने वाले आंनद शाव के घर में छापेमारी कर भारी मात्रा में लाटरी, नगद रुपया,65.700/और 11/मोबाईल दो रजिस्टर समेत सात लोगों को पुलिस पकड़ा और उसे निरसा पुलिस के हवाले कर दिया!

ये सभी लोग निरसा तथा गोबिंपुर का रहने वाला बताया जाता है!पिंटू कुम्भकार जो की गोबिंपुर थाना क्षेत्र के बागुडीह का रहने वाला है!दूसरा अमित कुमार जो की भलजोरिया का रहने वाला, तीसरा बीरु सिंह भूरकुंडा बाड़ी का, मानस चक्रवर्ती निरसा हरिजाम उत्पल मण्डल जो की कालूबथान थाना ओपी शवलापुर पुर का, उत्तम लोहार जो की एम. पी. एल. ओपी. चरघारा का रहने वाला, विष्णु सिंह जो की निरसा मध्य पंचायत के बंगालपाडा का रहने वाला है!

इन सभी को पुलिस ने जेल भेज दिया!पुलिस अब इनके सभी गुर्गे को पकड़ने में लगा है!आनंद शाव तो एक मामूली पियादा है, इस लाटरी के कारोबार में असली कारोबारी पुलिस के हाथों नहीं लगा है!उसे पुलिस तलाश में जुटी है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *