• Tue. May 21st, 2024

अगर धनबाद में ढुलु महतो के विरुद्ध काँग्रेस सरयू राय को उतारती है तो जेएमएम का मिलेगा पुरा समर्थन

ByAdmin Office

Apr 3, 2024
Please share this News

 

झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि धनबाद सीट बंटवारे में कांग्रेस के हिस्से में आया है। वहां प्रत्याशी पर कांग्रेस नेतृत्व को फैसला लेना है। लेकिन धनबाद में भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले जमशेदपुर पूर्वी के निर्दलीय विधायक सरयू राय को अगर कांग्रेस टिकट देती है तो जेएमएम पुरा समर्थन देगी।

उल्लेखनीय है कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी जमशेदपुर पूर्वी सीट से झामुमो ने सरयू राय को सक्रिय समर्थन दिया था। इसके अलावा अन्य दलों का भी उन्हें समर्थन मिला था।

सरयू राय ने ढुलू महतो के खिलाफ चल रहे आपराधिक मामलों को सार्वजनिक करते हुए दावा किया है कि वे चुनाव लड़ने के योग्य नहीं हैं। उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से प्रत्याशी बदलने की मांग करते हुए कहा है कि ऐसा नहीं होने पर वे चुनाव लड़ेंगे।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने राजद को लेकर पूछे गए जवाब में कहा. राजद द्वारा झारखंड में दो सीटें मांगने पर झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि यह राजद और कांग्रेस के बीच का मामला है। झामुमो ने गठबंधन धर्म का पालन करते हुए एक विधायक को राज्य सरकार में मंत्री बनाया लेकिन राजद ने कभी भी बिहार में झामुमो को हक दिलाने की बात नहीं उठाई।

बिहार विधानसभा चुनाव, विधान परिषद चुनाव और लोकसभा में एक सीट झामुमो ने मांगा था, लेकिन नहीं दिया गया। ऐसे में राजद कैसे उम्मीद करता है कि हमलोग उन्हें समर्थन करेंगे।

उन्होंने बाबूलाल को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब पर कहा- कि बाबुला जी पर बोलना उचित नहीं है।
उन्होंने ने कहा कि बाबूलाल पर अधिक बोलना उचित नहीं है। वे बोलते हैं और भूल जाते हैं। पहले पीएम मोदी के बारे में खूब अनाप-शनाप बोलते थे। ढुलू को भी पानी पी-पी कर बोलते थे, मगर आज क्या बोल रहे, सबको पता है। उनकी बातों पर प्रतिक्रिया देना ठीक नहीं लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *