• Thu. Jun 13th, 2024

सरायकेला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के सभी थाना प्रभारी हो गए हैं अलर्ट, मनचलो एवं हूरदंगियों के खिलाफ की जारी है कार्रवाई, ईचागढ़ थाना पुलिस ने मनचलों एवं हूरदंगियो का अड्डा बाजी कम करने के लिए चलाया अभियान

BySubhasish Kumar

Sep 29, 2023
Please share this News

सरायकेला खरसावां जिले में मनचलों के खिलाफ पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई देखने को मिल रही है. मिली जानकारी के अनुसार सरायकेला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के सभी थाना प्रभारी अपने क्षेत्र में मनचलों एवं हूरदंगियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ईचागढ़ थाना पुलिस द्वारा कस्तूरबा विद्यालय, वाइन शॉप के समीप एवं अन्य जगहों में मनचलों के अड्डे मारने वाले जगहों पर छापेमारी की जा रही है .

बता दे कि जिले के कुछ थाना क्षेत्र में मनचले एवं हूरदंगियो एक जगह एकत्रित होकर अड्डे बाजी करते थे जहां पीने खाने से लेकर कुछ घटनाओं को अंजाम देने के लिए भी बैठक करते रहते थे. जिसमें कई जगह पर झींताई एवं महिलाओं से बदतमीजी के मामले भी सामने आते रहते थे. जिसे लेकर सरायकेला एसपी का सख्त निर्देश दिया गया था कि अगर क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति कानून को तोड़ता है तो पुलिस द्वारा सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस द्वारा जिले के सभी थाना क्षेत्र में लगातार मनचलों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *