• Tue. Apr 16th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

आदित्यपुर : शराब के शौकीन बेलगाम होकर सड़कों पर चला रहे हैं वाहन, यातायात पुलिस की अनदेखी से बढ़ सकती है सड़क दुर्घटनाएं, वरीयअधिकारी की बातों की जा रही है अनदेखी

BySubhasish Kumar

Mar 25, 2024
Please share this News

सरायकेला : भारत देश का सबसे बड़ा महा पर्व होली में शराब के शौकीनों का भीड़ दुकानों में खूब उमड़ी. शराब के बड़े-बड़े ब्रांडों से लेकर छोटे-छोटे ब्रांडों तक शराब की बिक्री में काफी इजाफा हुआ . शराब के शौकीन शराब के अघोस में सड़क में बेलगाम हो कर सड़क में ट्रिपल लोडिंग एवं ड्रिंक एंड ड्राइव मोटरसाइकिल चला रहे हैं. जिसमें यातायात पुलिस की अनदेखी से कुछ मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति सड़क दुर्घटनाएं का शिकार भी हुए हैं.

सरायकेला जिले में लगातार सड़क दुर्घटनाएं घटित हो रही है लेकिन यातायात पुलिस नदारद रहने से और भी सड़क दुर्घटनाएं में बढ़ोतरी होने की संभावनाएं बढ़ गई है. जहां एक तरफ होली के महापर्व में परिवार के सभी सदस्य पकवान एवं अलग अलग तरह के व्यंजन बनाने में जुटे हुए हैं वहीं ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही से कभी भी बड़ी दुर्घटनाएं घट सकती है. कुछ दिन पूर्व ही होली को लेकर एसपी मनीष टोप्पो द्वारा अस्वस्त कराया गया था कि यातायात पुलिस शहर के सड़कों पर मुस्तैद रहेगी.मगर उन सभी बातें बातों तक ही सीमित रह गई है. शराब के शौकीन सड़क के बीच सड़कों में मदहोश होकर मोटरसाइकिल चला रहे हैं. जहां कई मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी हो रहे हैं. शहर की ट्रैफिक व्यवस्था सड़कों पर अलग ही कहानी ब्याह कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *