• Tue. May 21st, 2024

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, मच गया हड़कंप, लॉरेंस गैंग से 2 बार मिल चुकी है धमकी

ByAdmin Office

Apr 14, 2024
Please share this News

 

 

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. धमकियों के बाद से सलमान खान हर समय काफी टाइट सिक्योरिटी में रहते हैं. लेकिन भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह 4.50 बजे एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान शख्स ने कई राउंड फाइरिंग की, जिसके बाद फैंस के बीच अफरा-तफरी मच गई है.

जानकारी के मुताबिक, सुबह 4.50 बजे दो अनजान लोगों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की. दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए. दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है. मामले की जांच के लिए सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है.

 

क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस टीमों ने घटनास्थल का दौरा किया. सलमान खान के बंगले के बाहर गोली किसने चलाई ये अभी जांच का विषय है, लेकिन सलमान खान पर खतरे को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान के घर के बाहर यूं इस तरह से गोलियां चलने की खबर सामने आते ही एक्टर के फैंस काफी टेंशन में गए हैं. सलमान की सुरक्षा को लेकर हर कोई चिंतित है, क्योंकि सलमान को बीते कई सालों से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. सलमान पर पहले हमले की कोशिश भी की जा चुकी है. ऐसे में एक्टर के घर के बाहर यूं फाइरिंग करने का मामला काफी गंभीर है.

बता दें कि तीन साल पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से सलमान खान को मुंबई पुलिस द्वारा सभी हथियार और सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं. सलमान को एक व्यक्तिगत हथियार लाइसेंस भी दिया गया है, ताकि वह अपनी सुरक्षा के लिए एक निजी हथियार रख सकें. उनके घर के आसपास भी तीन शिफ्टों में चौबीस घंटे पुलिस की कड़ी सुरक्षा रहती है.

सलमान खान को बिश्नोई गैंग से सबसे बड़ा खतरा है. लॉरेंस बिश्नोई और भारत-कनाडा से वॉन्टेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कई बार सलमान खान को मारने की धमकी दी है. बिश्नोई और गोल्डी बराड़ कई बार मुंबई सलमान पर हमला कराने के लिए अपने शूटर भी भेज चुके हैं. बता दें कि लॉरेंस का बेहद खास गैंगस्टर संपत नेहरा साल 2018 में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी कर चुका है. हालांकि, हमले को अंजाम देने के पहले हरियाणा पुलिस ने नेहरा को गिरफ्तार कर लिया था. उसने पूछताछ में सलमान खान पर हमले की पूरी प्लानिंग का खुलासा भी किया था. सलमान खान को बिश्नोई गैंग से खतरा है ये बात मुंबई पुलिस, दिल्ली पुलिस समेत लगभग सभी जांच एजेंसियों को पता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *