• Tue. Apr 16th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

रोटी बैंक यूथ क्लब और भूली ब्लड डोनर ग्रुप ने किया संयुक्त रूप से रक्तदान शिविर का आयोजन

Please share this News

धनबाद। भूली श्याम नगर के नरेंद्र मैरेज हॉल में भूली ब्लड डोनर ग्रुप और रोटी बैंक यूथ क्लब के संयुक्त तत्वावधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर का उद्घाटन श्वेता किन्नर ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। उद्घाटन कार्यक्रम में संजय सिन्हा,पूर्व पार्षद अशोक यादव, पूर्व पार्षद रंजीत कुमार उर्फ बिल्लू , मंजीत सिंह, मनोज सिंह फूल जोशी आदि मौजूद थे।अतिथियों को पुष्प गुच्छ भेंट कर और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

रक्तदान शिविर में धनबाद क्षेत्र में रक्तदान शिविर लगाकर रक्त की जरूरत को पूरा करने और रक्तदान के लिए प्रचार प्रसार करने वाली संस्थाओं के प्रतिनिधियों को भूली ब्लड डोनर ग्रुप और रोटी बैंक यूथ क्लब की ओर से मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया गया। मौके पर श्वेता किन्नर ने शुभकामना देते हुए कहा कि यह मानव सेवा का कार्य है। इसको करने वाले सभी सदस्यों को मेरा आशीर्वाद है। सभी स्वस्थ रहें और रक्तदान करते रहे।

धनबाद ही नही देश विदेश रक्तदान को लेकर नाम रौशन करें। रोटी बैंक के रवि शेखर ने बताया कि पिछले 4 सालों से दोनों संस्थाओं मिलकर ब्लड डोनेशन कैंप लग रही है और लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रही है आज धनबाद के उन सभी संस्थाओं को भी सम्मानित किया गया जो कि ब्लड डोनेशन कैंप लगते हैं ,भूली ब्लड डोनर के संस्थापक रवि सिंह जी ने बताया कि युवाओं और महिलाओं दोनों मिलकर रक्तदान कर रहे हैं और आज कूल 44 यूनिट संग्रह करके एशियान ब्लड बैंक को जमा करवा दिया विशेष रूप से कार्यक्रम को सफल बनाने में रोटी बैंक से शाहिद अंसारी विश्वजीत मुखर्जी अमन राज ऋषभ राज एहसान अफजल और भूली ब्लड डोनर ग्रुप से आनंद झा, दिलीप झा, गुलशन मिश्रा, पप्पू सिंह, अनुपमा श्रीवास्तव, गुड्डू चौधरी,संजय सिंह, सतीश सिंह सुनील तुलस्यान, मालती देवी आदि मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *