• Thu. May 30th, 2024

प० बंगाल कुल्टी बराकर,आसनसोल संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी एस एस अहलूवालिया,कुल्टी के एलसी मोड़ से लेकर रेलवे-स्टेशन तक रोड सौ किया।

ByAdmin Office

Apr 14, 2024
Please share this News

 

रिपोर्ट सत्येन्द्र यादव

 

कुल्टी, आसनसोल संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी एस एस अहलूवालिया शनिवार की सुबह कुल्टी एलसी मोड़ से लेकर रेलवे-स्टेशन तक रोड सौ किया।   एलसी मोड़ से निकलने के दौरान लोको लाइन, केंदुआ बाजार समेत, छह नंबर गेट समेत कई इलाके के लोग ने अहलूवालिया का फूल माला से स्वागत किया। कार्यक्रम के अंत में कुल्टी थाना के निकट भाजपा कार्यालय में बैठक कर विधायक डाक्टर अजय पोद्दार, जिला अध्यक्ष बप्पा चटर्जी,  जिला उपाध्यक्ष केशव पोद्दार, जिला कमेटी के सदस्य कृष्णलेंदु मुखर्जी, पार्षद ललन  मेहरा के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया। कार्यक्रम के अंत में सिख समाज द्वारा थाना मोड़ गणेश मैदान में चल रहा धार्मिक अनुष्ठान में एस एस अहलूवालिया ने मथा  टेका।

वहीं दूसरी ओर भाजपा अल्पसंख्यक सेल के जिशान कुरैशी ने एसएस अहलूवालिया द्वारा किया जा रहा रोड सौ के दौरान सर्मथकों के साथ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा भाजपा के स्थानीय नेतृत्व द्वारा भाजपा के अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को नजरअंदाज किया जा रहा हैं। कोई भी बैठक होने पर सूचित नहीं किया जाता हैं। जिसका हमलोगों को दुख हैं। संबंधित मामले को लेकर भाजपा के एक पूर्व पार्षद ने भी भारी मन से कहां कि मौजूद समय में भाजपा के वरिष्ठ का कोई सम्मान कुल्टी में नहीं है। कम उम्र के लड़कों को आगे खड़ा कर दिया जाता हैं। जिन्हे यह भी मालूम नीं कि एक वार्ड में कितने भोटर हैं और कितने बूथ हैं। ऐसे युवकों को आगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *