• Tue. May 21st, 2024

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की साल भर भी नहीं हुई शादी के कि पति पहले अस्पताल में हुए भर्ती,अब जेल जाने की आयी नौबत

ByAdmin Office

Apr 2, 2024
Please share this News

 

 

*नयी दिल्ली :* परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले साल धूमधाम से शादी की थी। ये कपल काफी सालों से एक-दूसरे को जानता था और फिर दोनों ने जिंदगी भर साथ चलने का वादा कर लिया लेकिन अब राघव की जिंदगी में काफी मुसीबतें आ रही हैं।

 

राघव चड्ढा जो इस वक्त अपनी आंखों के इलाज की वजह से लंदन में हैं, उनकी गिरफ्तारी की खबरें सामने आ रही हैं।

 

राघव की पॉलिटिकल पार्टी आम आदमी पार्टी की नेता अतीशी का कहना है कि उन्हें बीजेपी यानी भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि वो या तो भाजपा ज्वॉइन कर लें नहीं तो अगले महीने उनके घर पर ईडी भेजी जाएगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अतीशी ने यह भी बताया कि भाजपा का अगला टार्गेट आप के बड़े चार नेता हैं जिसमें, खुद अतीशी, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा का नाम शामिल है।

 

इस खबर के सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस घबरा गए हैं और वो नहीं चाह रहे कि परिणीति के साथ कुछ भी गलत हो। ट्विटर पर राघव चड्ढा ट्रेंड भी होने लगे हैं।

 

आपको बता दें, परिणीति और राघव ने पिछले साल 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की। इसमें मनोरंजन उद्योग के कई जाने-माने चेहरे और राजनेता शामिल हुए।

 

लेकिन इस शादी में प्रियंका चोपड़ा नहीं पहुंची थीं।

प्रियंका और परिणीति में पहले काफी बना करती थीं। प्रियंका के हर सुख-दुख में परिणीति खड़ी रहती थी लेकिन जबसे प्रियंका ने परिणीति की शादी से दूरी बनाई तब से परिणीति भी प्रियंका से दूर-दूर ही रह रही हैं। हाल ही में प्रियंका परिणीति की कजिन मनारा का बर्थडे था लेकिन एक ही शहर में होने के बावजूद परिणीति ने मनारा की बर्थडे पार्टी अटेंड नहीं की। जबकि उस पार्टी में प्रियंका और निक दोनों मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *