• Mon. Apr 15th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

निरसा स्टेट बैंक के समीप मामूली वर्षा होने से नाला धरासाई हुआ

ByAdmin Office

Mar 4, 2024
Please share this News

 

संवाददाता :नरेश विश्वकर्मा
निरसा स्टेट बैंक के समीप एन एच टू द्वारा नाला निर्माण किया जा रहा था!विती रात मामूली वर्षा होने से नाला धरासायी हो गया!हम आपको बता दें कि निरसा में एन. एच.2 पर नाला निर्माण किया जा रहा था, उस नाला निर्माण की गुणवत्ता सही नहीं रहने के कारण नाला धंस गया!

अगर नाला का गुणवत्ता सही रहता तो आज मामूली वर्षा होने से नाला नहीं ध्वस्त होता। इसके पहले नब्बे के दशक में जो मलेशियाइ कंपनी द्वारा नाला का निर्माण किया गया था!उसमे अगर ट्रक लोड गाड़ी चढ़ जाता था तो नाला नहीं टूटता ना बरसात होने कभी गिरा था!

आज ऐसे लोगों को सरकार द्वारा ठेका दिया गया कि जो ठीकेदारी का नाम से लूट का छूट चला रहें है!

चर्च हैं कि नाला का निर्माण का काम एक प्रभावशाली पार्टी के जनप्रतिनिधि के आदमी द्वारा ठिका लेकर काम किया रहा है!अब धनबाद जिला में ठीकेदार की कमी होने से अब नेता लोग हर क्षेत्र में ठीकेदारी करते है!और अब इतना बड़ा नाला का काम किया!जा रहा है कि मामूली वर्षा से जब यह हालात है तो बड़ा वर्षा होने से क्या होगा!

आने वाले दिनों में यह संकेत दे रहा है कि निरसा में वर्षा के समय अप्रिय घटना का संकेत है अगर अभी भी नाला निर्माण में निरसा की।Iजनता नहीं जागा तो निरसा के लोगों में भविष्य में रोने का शिवाय कोई उपाय नहीं है!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *