• Fri. Jun 14th, 2024

सदर विधायक मनीष जायसवाल ने बड़कागांव के विभिन्न गांव का किया दौरा

ByAdmin Office

Jan 13, 2024
Please share this News

 

पंकज ठाकुर

बड़कागांव। हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल ने शनिवार को बड़कागांव प्रखंड के विभिन्न गांव में दौरा किया. विधायक मनीष जायसवाल ने पंचायत सांढ में आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में सदियों बाद रामलला के आगमन और श्रीराम मंदिर के प्राण- प्रतिष्ठा को लेकर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट, अयोध्या से आए पूजित अक्षत, भगवान श्रीराम की तस्वीर और निमंत्रण पत्र का वितरण घर घर जाकर ग्रामीणों के साथ किया। इस दौरान ग्रामीण भगवा झंडों के साथ जय श्री राम के जयकारे लगाते हुए उनके साथ चल रहे थे. सांढ मंदिर प्रांगण में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक मनीष जायसवाल ने रामलला के मंदिर में आगमन पर आगामी 22 जनवरी को घर-घर उत्सव मनाने और धार्मिक अनुष्ठानों का आयोजन करने का आग्रह किया. लोगों ने भी उन्हें आश्वस्त किया कि राम उत्सव भव्य और ऐतिहासिक होगा .
बड़कागांव चौक पर चलाया जनसंपर्क,राम उत्सव को लेकर की चाय पर चर्चा विधायक मनीष जायसवाल ने बड़कागांव चौक पर पद यात्रा के माध्यम से विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया और आने वाले 22 जनवरी को अयोध्या में 500 साल के बाद रामलला के मंदिर निर्माण के अवसर पर लोगों से दीपोत्सव और राम उत्सव मनाने का आग्रह किया.
यहां स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं और सनातन प्रेमियों के साथ चाय पर चर्चा के माध्यम से भी 22 जनवरी के शुभ दिन को ऐतिहासिक बनाने का अपील किया। यहां बड़कागांव के पूर्व विधायक लोकनाथ महतो के नेतृत्व में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया .गर्रीकला में सैकड़ों बाइक जत्थे और गाड़ियों के काफिले से हुआ अभिनंदन, कंडाबेर मां अष्टभुजी के दरबार में किया विशेष पूजा- अर्चना*
विधायक मनीष जायसवाल के केरेडारी प्रखंड के गर्रीकला पंहुचने पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं और विधायक समर्थकों ने सैकड़ों बाइक जत्थे और दर्जनों गाड़ियों के काफिले से अभूतपूर्व स्वागत किया.
बेलतू में चौपाल लगाकर सनातनियों को किया जागरूक, कहा अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन मंगल कार्यों का करें आयोजन.विधायक मनीष जायसवाल कंडाबेर स्थित मां अष्टभुजी के मंदिर से पूजा करके ग्राम पंचायत बेलतू पहुंचे.जहां पूरे गांव का उन्होंने पैदल भ्रमण किया और फिर बेलतु बजार चौक पर ग्रामीणों का चौपाल लगाकर उन्हें जागरूक करते हुए कहा की करीब 500 साल के बाद हमारे अराध्य भगवान श्रीराम टेंट से बाहर निकलकर मंदिर में प्रवेश करने जा रहें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *