• Tue. May 21st, 2024

लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने की खुशी में पिता को गले लगकर भावुक हुई बेटी,

ByAdmin Office

Apr 2, 2024
Please share this News

 

*बन सकती है देश की सबसे युवा सांसद*

 

*समस्तीपुर (बिहार) :* पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने शनिवार को अपनी पार्टी के पांच उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया। इसमें समस्तीपुर लोकसभा सीट से शांभवी चौधरी को टिकट दिया गया।

शांभवी के नाम की चर्चा काफी हो रही है।

 

वैसे तो उनके नाम की चर्चा टिकट की घोषणा से पहले ही हो रही थी, क्योंकि उन्हें टिकट मिलने की अटकलें पहले से लग रही थीं, लेकिन टिकट मिलने के बाद उनकी खुशी देखने लायक थी।

 

*टिकट मिलने के बाद भावुक हुईं शांभवी*

 

सोशल मीडिया पर शांभवी का एक वीडियो वायरल है, जिसमें वह टिकट मिलने की खुशी को अपने पिता के साथ साझा कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शांभवी अपने पिता के गले लगकर भावुक हो गई। शांभवी के पिता अशोक चौधरी बिहार सरकार में ग्रामीण कार्य मंत्री हैं और नीतीश कुमार के करीबी माने जाते हैं। इसके अलावा शांभवी महावीर मंदिर न्यास के सचिव और पूर्व IPS अधिकारी किशोर कुणाल की बहू हैं। वह शुरू से ही समाज सेवा के कार्य से जुड़ी रही हैं।

 

*पिता और दादा का सपना पूरा करेंगी शांभवी!*

 

शांभवी को लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के बाद उनके पिता अशोक चौधरी भी भावुक नजर आए। उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन हार गए थे। मैंने भी पूरी कोशिश की थी, लेकिन मैं भी चुनाव जीत नहीं पाया था पर अब मुझे अपनी बेटी से पूरी उम्मीद है कि वह अपने पिता और दादा का सपना पूरा करेगी।

 

*देश की सबसे युवा सांसद बनेंगी शांभवी*

 

बता दें कि शांभवी चौधरी की स्कूलिंग नॉट्रेडम एकेडमी पटना से हुई है। शांभवी ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई देश के जाने माने कॉलेज लेडी श्री राम कॉलेज और पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से की है। फिलहाल शांभवी मगध यूनिवर्सिटी से पीएचडी भी कर रही हैं। अगर वह लोकसभा का चुनाव जीत जाती हैं तो वह देश की सबसे युवा सांसद बनेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *