• Tue. May 21st, 2024

सुधा वेंचर्स ने मनाया जश्न, एसवी फिदा शी-रो और इंडियन लेजेंडरी अवार्ड्स ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस कार्यक्रम प्रस्तुत किया

ByAdmin Office

Apr 2, 2024
Please share this News

 

मुम्बई: महिला सशक्तीकरण की भावना 31 मार्च, 2024 को बेंगलुरु में गूंज उठी, उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं के रूप में हमें प्रतिष्ठित एसवी फ़िदा शी-रो पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

 

प्रतिष्ठित अतिथियों और उपलब्धि हासिल करने वालों की उपस्थिति से चिह्नित इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में 26 से अधिक उल्लेखनीय महिलाओं को मान्यता दी गई और उन्हें सम्मानित किया गया। लेकिन जश्न यहीं नहीं रुका! सुधा वेंचर्स ने महिलाओं की सफलता में पुरुषों के अमूल्य सहयोग को भी नमन किया। इंडियन लेजेंडरी अवार्ड 2024 के माध्यम से, विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं के साथ खड़े रहने वाले और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले असाधारण पुरुषों को मान्यता दी गई, जो एक अधिक समावेशी और सशक्त समाज के निर्माण में उनके योगदान को उजागर करते हैं।

 

प्रतिभा और समर्पण का यह भव्य उत्सव बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड के शानदार एस्सेटो रिक्रिएशन हब में हुआ। इंद्रजीत लंकेश, अनिरुद्ध जटाकर और हर्षिका पूनच्चा जैसे फिल्म उद्योग के दिग्गजों से लेकर दूरदर्शन कार्यक्रम कार्यकारी आरती सहित निपुण हस्तियों तक, यह कार्यक्रम प्रतिभा और लचीलेपन का प्रमाण था।

 

सर्वोच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश और पूर्व लोकायुक्त डॉ. एन संतोष हेगड़े, कन्नड़ और संस्कृति विभाग की निदेशक डॉ. धरणी देवी मालागट्टी और बीबीएमपी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ए. अमृत राज सहित विशिष्ट मुख्य अतिथियों ने इस अवसर पर सुधा वेंचर्स पर प्रकाश डाला। ‘महिलाओं के उत्थान और हमारे समाज में गुमनाम नायकों की अप्रयुक्त क्षमता को प्रदर्शित करने की प्रतिबद्धता। विभिन्न मनमोहक सांस्कृतिक, नृत्य और मनोरंजन कार्यक्रमों ने दर्शकों का मन मोह लिया।

 

ऐसी दुनिया में जहां सशक्तिकरण की कोई सीमा नहीं है, सुधा वेंचर्स महिलाओं और पुरुषों की असाधारण उपलब्धियों को समान रूप से प्रेरित, उत्थान और चैंपियन बना रही है।

शी-रो पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं में हर्षिका पूनाचा (फिल्म्स एंड सोशल सर्विसेज), प्रिया प्रशांत (फैशन), प्रतिमा राव (स्पोर्ट्स), लावण्या (बेस्ट हेल्थ फिटनेस ट्रेनर), श्रीमती (फैशन), पुष्पा (शिक्षा), साधना अहरिथ (फैशन) थीं। अकादमी), सुब्बालक्ष्मी (संगीत), आरती (लेखिका), प्रतिमा (फैशन), जीएन कोमला (शिक्षा), पवित्रा (मेकअप आर्टिस्ट और ट्रेनर, सामाजिक सेवाएं)। भारतीय दिग्गज पुरस्कार विजेताओं में इंद्रजीत लंकेश (फिल्में), ऑल ओके (संगीत), निरंजन देशपांडे (एंकर), अनिरुद्ध जटकर (फिल्में), सतीश (उद्योगपति), अंबरीश गौड़ा (सामाजिक सेवा और राजनीति), नागराजू (सेलिब्रिटी कॉस्ट्यूम डिजाइनर) थे। ), संतोष कट्टीमनी (उद्यमी), शैलेश कुमार (स्वास्थ्य और फिल्म), के विजय कुमार (उद्यमी और सामाजिक सेवा), मोहम्मद वसीम (होटल उद्योग)। कार्यक्रम का संचालन धनंजय एवं श्रुति ने किया। इस आयोजन को माला केशव (सुधा वेंचर्स कोर कमेटी) का समर्थन प्राप्त था।

 

यह कार्यक्रम सुश्री सुधा एम (मिसेज यूनिवर्स-चार्म और सुधा वेंचर्स की संस्थापक) के दिमाग की उपज था और सफलतापूर्वक आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में सचिन एस नागरथ का गायन भी हुआ।

 

 

*सशक्तीकरण और पहचान की एक रात:*

 

प्रभावशाली भाषणों, जीवंत प्रस्तुतियों और साझा उद्देश्य की भावना से भरपूर यह कार्यक्रम ज़बरदस्त सफल रहा।

केकेडीसी टीम के नृत्य प्रदर्शन और टीम की खूबसूरत लड़कियों के रैंप वॉक से कार्यक्रम में जोश भर गया।

 

इसने महिलाओं की उपलब्धियों और उनके काम और समुदायों के प्रति उनके अटूट समर्पण को स्वीकार करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया। शाम की ऊर्जा सशक्तिकरण के संदेश से गूंज उठी, जो युवा लड़कियों और महिलाओं को बड़े सपने देखने और अपने लक्ष्यों के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करती है।

 

सुधा वेंचर्स के पार्थसारथी, माला केशव, वीरेश और प्रीतम ने कार्यक्रम की सफलता के लिए सक्रिय रूप से काम किया। कार्यक्रम को वी1 फिटनेस के विजय कुमार और एस्सोटो होटल के मोहम्मद वसीम और अनिल गुप्ता का भरपूर सहयोग मिला

 

आपसे अनुरोध है कि इस महत्वपूर्ण समाचार को अपने सम्मानित मीडिया में प्रकाशित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *