• Fri. Jun 14th, 2024

प० बंगाल कुल्टी, भारतीय जनता पाटीॅ द्वारा बराकर सन्यासी स्थान होली मिलन समारोह आयोजित किया गया।

ByAdmin Office

Mar 25, 2024
Please share this News

 

रिपोर्ट सत्येन्द्र यादव

 

कुल्टी, भारतीय जनता पाटीॅ द्वारा शनिवार की रात को कुल्टी संन्यासी स्थान के पास रंगों का त्यौहार होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। जहां मुख्य अतिथि के तौर पर आसनसोल की विधायक अग्नि मित्रा पाल तथा कुल्टी विधायक डाक्टर अजय पोद्दार उपस्थित थे, कार्यक्रम में रंगारंग प्रस्तुती की गई।

विधायक डाक्टर अजय पोद्दार ने कहां होली का बुराई पर अच्छाई की जीत के रूप में यह त्यौहार मनाया जाता हैं। इस दिन अधमीॅ हिरणा कश्यप और पुत्र भक्त प्रह्लाद के बीच धर्म की लड़ाई के बारे में बताया गया हैं और अंत में धर्म की ही जीत होती हैं। आज देश में हजारों हिरणा कश्यप हो गए हैं। मोदीजी आज यह लड़ाई लड़ रहे हैं। अंत में जीत सत्य की होगी और 2024 में फिर सुशासन आएगा।

इस दौरान आसनसोल की विधायक अग्नि मित्रा पाल ने भाजपा कार्यर्कताओं को होली की बधाई दी और सत्य की जीत की ओर उन्मुख होने को कहां, उन्होंने कहां सभी भ्रष्टाचारी जेल जायेंगे। बंगाल उस में टांप पर हैं। राज्य की सभी सीट पर हमलोग असुर शक्ति को पराजय करेंगे।

इस मौके पर जिला सचिव केशव पोद्दार ने दावा किया कि कुल्टी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा एक लाख मतों से लीड करेंगे। यह चुनाव देश के विकास के लिए हो रहा हैं।

इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष बप्पा चटर्जी, बीएमएस के जयनाथ चौबे, निर्मल कर्मकार, सौरभ चौरसिया, प्रेमदेव दास, विक्की प्रसाद, मनमोहन राय, डब्लू बाउरी, संजू घोष समेत बड़ी संखया में भाजपाई उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *