• Tue. Apr 16th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

श्री सांई संस्थान में 16 वां स्थापना दिवस धूमधाम से सम्पन्न

ByAdmin Office

Mar 7, 2024
Please share this News

 

रिपोर्ट,अरुण कुमार सैनी

सिंदरी। ऊँ श्री साईं संस्थान में 16 वाँ स्थापना दिवस साईं महोत्सव 2024 के रूप में गुरुवार को धूमधाम से संपन्न हुआ। इस अवसर पर सिंदरी में निकली भव्य साईं पालकी यात्रा में लोगों ने साईं बाबा के प्रति श्रद्धा प्रकट की। साईं महोत्सव में सिंदरी ही नहीं पूरे धनबाद जिला के विभिन्न क्षेत्रों सहित बोकारो से भी लोगों ने पहुँचकर उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।
सिंदरी ऊँ श्री साईं संस्थान के संरक्षक रविन्द्र प्रसाद ने बताया कि साईं महोत्सव की शुरुआत बाबा के प्रातः काँकड़ आरती से की गई। भव्य आरती, 108 बार साईं बाबा का नाम जाप, हवन व संध्या आरती के साथ संपन्न हुआ। इस अवसर पर हजारों की संख्या में आशीर्वाद प्राप्त करने आए श्रद्धालुओं ने सुव्यवस्थित तरीके से वितरण किए गए भोग को चखा। संध्या आरती के बाद आयोजित भजन संध्या में श्रद्धालुओं ने गीतों पर थिरकते नजर आए। साईं बाबा के नगर भ्रमण के दौरान निकली पालकी यात्रा में सिंदरी एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राउत सहित कई गणमान्य नागरिकों ने पालकी को कंधा दिया।
साईं महोत्सव में मुख्य रूप से सिंदरी एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राउत, पूर्व डीएसपी हरिलाल यादव, सिंदरी व जोरापोखर थाना प्रभारी राजेश प्रकाश सिन्हा, आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डी एन सिंह व उनकी धर्मपत्नी निर्मला सिंह, पवन तनेजा, झामुमो नेता मुकेश सिंह, उद्योगपति संजय सिंह उपस्थित रहे। कार्यक्रम को रुपरेखा देने में संस्थान के महिला पुरुषों की टीम ने भरपूर सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *