• Tue. May 21st, 2024

चिरकुंडा चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष महाबीर शर्मा का निधन, व्यवसायियों में शोक की लहर, अंत्येष्टि चिरकुंडा मुक्तिधाम में होगी आज

Byadmin

Feb 14, 2024
Please share this News

चिरकुंडा: चिरकुडा चैंबर ऑफ कामर्म के अध्यक्ष 68 वर्षिय महाबीर प्रसाद शर्मा का मंगलवार की सुबह निधन हो गया। उनके निधन की सूचना मिलते ही चिरकुंडा क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गईं। उनके भाई पवन शर्मा ने बताया कि सुबह में उनके भाई को अचानक छाती में दर्द हुई और बेचैनी महसूस होने लगा।तत्काल उन्हें कुल्टी स्थित श्रो हॉस्पिटल ले जाया गया जहां जांचोपरांत डॉ ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।गया । महाबीर शर्मा एक सफल व्यवसायी,सामाजिक कार्यकर्ता थे। वे आसनसोल और चिरकुंडा के अन्य कई संस्थाओं से जुड़े थे।आज बुधबार को इनका अंतिम संस्कार चिरकुंडा स्थित मुक्तिधाम में किया जाएगा। ये अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं उनका पत्नी सहित दो पुत्री और एक पुत्र है।

महावीर शर्मा आसनसोल मर्चेंट चेम्बर ऑफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के कई वर्षों तक अध्यक्ष के पद पर रहे और जोनल एश्वाइजरी कमिटी ऑफ इस्टर्न रेलये की दो साल की मेम्बरशीप को पूरी जिम्मेवारी और लगन से अपनी सेवाएँ प्रदान की थी। वे आसनसोल गौशाला से भी जुड़े
हुए थे।

उनके निधन से व्यवसायी काफी मर्माहत हैं।वे लोकप्रिय तथा व्यवसायी के आवाज उठाने वाले एक सच्चे व्यक्ति थे।चिरकुंडा चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी और अंतर्कथा विजन न्यूज़ एवं मीडिया हाउस के निदेशक मंडल के सदस्य राजेश गुप्ता(पप्पू गुप्ता)ने श्रद्धांजलि देता हए कहा कि महाबीर शर्मा समाजिक कार्यकर्ता के साथ व्यवसायी के हक के लिए संघर्ष करने वाले एक सच्चे सिपाही थे।अल्पवय में उनके निधन से पुरे व्यवसाय जगत के लिए बड़ी क्षति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *