• Tue. May 21st, 2024

ब्लैकबोर्ड वे ऑफ सक्सेस वेल्फेयर ट्रस्ट के नए बोर्ड का गठन, पूर्व के कुछ सदस्यों की सदस्यता हुई समाप्त,नए कार्यकारणी ने की काम शुरु

Byadmin

Apr 9, 2024
Please share this News

धनबाद : ब्लैकबोर्ड वे ऑफ सक्सेस वेल्फेयर ट्रस्ट की स्थापना के 5 वर्ष पूरे होने पर बोर्ड के सदस्यों की नवीनीकरण की प्रक्रिया शुरू की गई थी।

जिसके लिए बोर्ड के 22 पूर्व सदस्यों को 1मार्च 2024 तक अपनी सदस्यता हेतु फॉर्म भरकर ट्रस्ट कार्यालय में जमा करना था। लेकिन उक्त तिथि तक 22 में से सिर्फ बोर्ड 9 सदस्यों ने बोर्ड सदस्य के रूप में नवीनीकरण हेतु सदस्यता नवीनीकरण फॉर्म भरकर जमा किया है ।

इस क्रम में वैसे रिक्त पद जिस पर पहले से कोई बोर्ड सदस्य आसीन थे उन रिक्त पर्दों पर दिनांक अप्रैल 2024 को ब्लैकबोर्ड वे ऑफ सक्सेस ट्रस्ट के रानी रोड, भुदा स्थित कार्यालय पर सदस्यों के मध्य चुनाव कराया गया। चुनाव के उपरांत नई कार्यकारिणी इस प्रकार है डॉ जितेंद्र कुमार (अध्यक्ष), अनूप कुमार (उपाध्यक्ष), हीरालाल रवानी(सचिव), विनय कुमार (उप-सचिवा) विल्सन सिकवेरा (संयुक्त सचिव), चंदन कुमार(कोषाध्यक्ष), स्वेता ग्रेस दास! मीडिया हेड, एचआर एवं संयुक्त सचिव, अतिरिक्त प्रभार) तथा नीरज कुमार सिंह (समन्वयक) बने।

सदस्यों ने संस्था की महिला विंग के गठन की भी घोषणा की रूपरेखा पूनम अचिंत्य (महिला विंग की संभावित अध्यक्ष) एवं स्वेता ग्रेस दास (महिला विंग की संभावित सचिव) द्वारा तैयार की जाएगी। पूर्व में गठित टीम को पु भंग कर दिया गया है, इसलिए पूर्व के बोर्ड सदस्यों द्वारा किसी भी प्रकार के कार्य के लिए : वे ऑफ सक्सेस ट्रस्ट जिम्मेवार नहीं होगा।

तत्काल प्रभाव से नए टीम ने कार्यभार ग्रहण कर कार्य करना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *