• Thu. May 30th, 2024

प० बंगाल कुल्टी बराकर,कल्याणीश्वरी रोड स्थित अग्रसेन भवन में आसनसोल लोकसभा प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के सर्मथन में पूर्व विधायक उज्जवल चटर्जी के नेतृत्व में बैठक किया गया।

ByAdmin Office

Apr 2, 2024
Please share this News

 

रिपोर्ट सत्येन्द्र यादव

 

कुल्टी, कल्याणीश्वरी रोड स्थित अग्रसेन भवन में सोमवार की रात को आसनसोल लोकसभा प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के सर्मथन में कुल्टी ब्लांक तृणमूल कांग्रेस कमीॅ सभा का आयोजन पूर्व विधायक उज्जवल चटर्जी के नेतृत्व में किया गया। जहां ब्लांक अध्यक्ष कंचन राय भी मौजूद थे।

इस दौरान पूर्व विधायक उज्जवल चटर्जी ने कहां कि आने वाले लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा की जीत पक्की करने के लिए सभी टीएमसी कमिॅयों को संगठित होकर कार्य करना होगा। दीवार लेखन के कार्य में तेजी लानी होगी। बूथ कमेटी का गठन कर अभी से कार्य में लगना होगा। ऐसा कोई काम न करे, जिससे बाद में कोई परेशानी नहीं हो।

इस दौरान टीएमसी के वरिष्ठ नेता सुब्रत सिन्हा ने कहां कि आने वाला समय बहुत ही संघर्षमय होगा। चुनाव आयोग की कड़ी नजर भी रहेगी। आप नेता तभी तक हैं जब आप की पाटीॅ रहेगी। समय नहीं देखे आज से ही कमर कसकर चुनाव की तैयारी में लग जाए। घर घर जाकर वोटर से मिले और उसकी तकलीफ को दूर करे। ममता बनर्जी की सरकार में लोगों को क्या क्या लाभ हुआ। उसकी जानकरी दे । लखी भंडार से आ रहा पैसा का भी जानकारी दे।

इस अवसर पर बोरोचैयरमेन चैतन्य मांझी, रविलाल टुडू, शताब्दी भंडारी, पूर्व पार्षद सजल घोष, पूर्व पार्षद पप्पू सिंह, सुबल चक्रवर्ती , सुब्रत सीन्हा, टुन्नी लोहिया, बावन मुखर्जी, सुब्रत भादुड़ी, मुकेश झा, प्रदीप सिंह, दीनानाथ दास समेत बड़ी संख्या में महिला कमीॅ उपस्थित थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *