• Thu. May 30th, 2024

अखिल भारतीय धानुक एकता महासंघ के दिल्ली प्रदेश शाखा का चुनाव सम्पन्न,

Byadmin

Apr 8, 2024
Please share this News

बालकांत मंडल अध्यक्ष चुने गए सुभाष मंडल महासचिव

नई दिल्ली: आज अखिल भारतीय धानुक एकता महासंघ की दिल्ली प्रदेश शाखा का चुनाव हुआ।इस चुनाव में पर्यवेक्षक के रूप में इम्प्रेसिव टाइम्स के सीईओ मनोज मंडल एवं वरिष्ठ पत्रकार नवीन जी मौजूद थे। आज अखिल भारतीय धानुक एकता महासंघ के दिल्ली प्रदेश शाखा के चुनाव में अध्यक्ष – बाला कांत मंडल ‌, उपाध्यक्ष – सुबोध मंडल,महासचिव -सुभाष मंडल,कोषाध्यक्ष – श्री श्रवण मंडल,उपकोषाध्यक्ष -बालचंद्र मंडल,सचिव – दीपक मंडल चुने गए।

इस अवसर पर अखिल भारतीय धानुक एकता महासंघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता विष्णुदेव मंडल ने नव निर्वाचित पदाधिकारी को बधाई देते हुये कहा कि -आप सभी का उज्जवल भविष्य का कामना करता हूं। साथ हीं आशा ही नहीं पुर्ण विश्वास भी करता हूं कि आप सभी साथी आपसी भाईचारा बना कर दिल्ली प्रदेश टीम को उच्च शिखर पर ले जायेंगे।इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव की वी के मंडल की देखरेख में यह चुनाव सम्पन्न हुआ।

उन्होंने ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा कि आज अखिल भारतीय धानुक एकता महासंघ के लिए वह दिन है जिससे भविष्य में सभी प्रदेशों के लिए यह चुनाव मिसाल कायम करेगा।उन्होंने कहा कि इस चुनाव से अपना अनुभव आगे के लिए एक अच्छे कारगर साबित होगा।

उन्होंने इस अवसर पर आए सभी अतिथि, दिल्ली प्रदेश के पूर्व पदाधिकारी पर्यवेक्षक मनोज मंडल एवं नवीन जी को आभार व्यक्त किया।

नव निर्वाचित दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष- बलकांत मंडल ने कहा कि यह सामाजिक संघठन है।सदियों से उपेक्षित धानुक समाज के सभी लोगों में एक जागृति आयी है।लोग आगे बढ़ रहे हैं।दिल्ली टीम इस लिए भी महत्वपूर्ण है यह टीम देश की राजधानी में है समाज के लोगों के लिए काम कर रही है जिसका प्रभाव हर प्रदेश और हर शाखाओं पर पड़ेगा।उन्होंने कहा कि हमारा सबसे पहला अभियान होगा कि सभी प्रदेश पदाधिकारी और सदस्यों के सहयोग से अधिक से अधिक लोगों को इस टीम से जोड़ना और एक शक्तिशाली संघटन बनाकर समाज के साथ नई पीढ़ी में जागृति लाना।

उन्होंने अपने टीम के सभी सदस्यों एवं पददाधिकारियों का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *