• Tue. May 21st, 2024

आदित्यपुर थाना पुलिस ने 36 घंटे में बोतल बम कांड मामले का किया खुलासा, दो आरोपी को भेजा न्यायिक हिरासत में अन्य की तलाश जारी

BySubhasish Kumar

Apr 12, 2024
Please share this News

सरायकेलाः आदित्यपुर थाना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए टीचर्स ट्रेनिंग मोड़ समीप स्थित एमटीसी मॉल के पीछे हुए बमकांड मामले में खुलासा कर दिया है. पुलिस ने कांड में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्त में आए अपराधकर्मियों में कुख्यात मोती विशोई और मंतोष महतो शामिल हैं. इस संबंध में शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर एसडीपीओ संतोष मिश्रा ने जानकारी दी कि कांड को लेकर उनके नेतृत्व में गठित एसआईटी में शामिल पुलिस अधिकारियों ने 36 घंटे के भीतर कांड का उद्भेदन करते हुए दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. कांड में शामिल अन्य अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी चल रही है.

कैसे हुआ खुलासा

एसडीपीओ ने जानकारी दी कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और तकनीकी पड़ताल में उक्त अपराधकर्मियों की संलिप्तता पाई गई. दोनों ने पूछताछ के क्रम में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. पुलिस ने तीन मोबाइल, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर और घटना को अंजाम देते समय अभियुक्तों द्वारा पहने हुए कपड़े बरामद किए हैं. गिरफ्त में आए दोनों हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. इनके खिलाफ आदित्यपुर थाने में कई मामले दर्ज हैं और पूर्व में भी दोनों जेल जा चुके हैं. कांड के उद्भेदन को लेकर गठित एसआईटी में एसडीपीओ संतोष मिश्रा के अलावे आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह, कांड्रा थाना प्रभारी विनोद कुमार, एएसआई संतन कुमार तिवारी, विपुल कुमार ओझा, रंजीत कुमार सिंह, दिलशन बिरुआ, सतीश वर्णवाल, आरक्षी संदीप दुबे, जिला तकनीकी बल के साथ सशस्त्र बल शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *