• Fri. Dec 1st, 2023

सम्राट चौधरी की टीम पूरी, अंतिम लिस्ट जारी.. कई नए चेहरों को मिली जगह

Please share this News

पटना। बिहार बीजेपी की पूरी टीम तैयार हो चुकी है. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अंतिम सूची भी प्रकाशित कर दी है. मीडिया से जुड़े प्रदेश पदाधिकारी से संबंधित सूची को अंतिम रूप दे दी गई है.

इसके अलावा मंच और मोर्चे के अध्यक्ष की भी नियुक्ति कर दी गई है. अति पिछड़ा समुदाय से आने वाले नेता भीम सिंह को प्रदेश पदाधिकारी का प्रभारी बनाया गया है. वहीं युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पद पर भारतेंदु मिश्र की नियुक्ति की गई है, जबकि दुर्गेश सिंह प्रभारी होंगे.

किस मोर्चा के कौन होंगे अध्यक्ष?:

महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर धर्मशिला गुप्ता की नियुक्ति की गई है. इसके अलावा सजल झा प्रभारी होंगी. किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर मनोज कुमार सिंह की नियुक्ति की गई है, बृजेश रमन प्रभारी होंगे.ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष के रूप में बलराम मंडल की नियुक्ति की गई है, अचल सिंह और प्रवीण तांती प्रभारी का काम देखेंगे.

लखेंद्र पासवान को मिली बड़ी जिम्मेदारी:

अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष के तौर पर लखेंद्र पासवान की नियुक्ति की गई है, प्रवीण तापी प्रभारी के रूप में कार्य करेंगे.अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष के तौर पर शैलेंद्र गढ़वाल की नियुक्ति की गई है,

शिवनारायण महत्व प्रभारी का काम देखेंगे. अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष के तौर पर कमरू जमा की नियुक्ति की गई है, प्रतीक एडबीन प्रभारी का काम देखेंगे.

सुहेली मेहता और कुंतल कृष्णन प्रवक्ता बने:

वहीं, मीडिया प्रभारी का काम मनोज शर्मा और मोहम्मद दानिश इकबाल देखेंगे, सह प्रभारी के रूप में सुनील सेवक, अमित प्रकाश, बबलू प्रभात मालाकार, रणवीर कुमार और सूरज पांडे काम करेंगे. प्रवक्ताओं की सूची में मनोज शर्मा, प्रेम रंजन पटेल, सुरेश रुंगटा, उषा विद्यार्थी, योगेंद्र पासवान, जयराम विप्लव, सुहेली मेहता, कुंतल कृष्णन, सुषमा साहू, राम सागर सिंह, अरविंद सिंह, प्रभाकर मिश्रा, राकेश सिंह, अनामिका सिंह और संजीव मिश्रा का नाम शामिल है.

संयोजक का जिम्मा किसे मिला?:

प्रोटोकॉल प्रभारी के रूप में राजीव मिश्रा, संयोजक मनोज कुमार और सह संयोजक के रूप में रोहित चंद्र काम करेंगे. इसके अलावा उत्तर बिहार के संयोजक पद पर राजेंद्र गुप्ता और सह संयोजक पद पर घनश्याम ठाकुर नियुक्त किए गए हैं. दक्षिण बिहार के लिए संयोजक पद पर विधान पार्षद अनिल कुमार और सह संयोजक पद पर पूर्व जिला अध्यक्ष मिथिलेश कुमार की नियुक्ति की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *