• Mon. Jul 22nd, 2024

बिहार: सहेली से मिलने जा रही छात्रा का अपहरण कर किया गया गैंगरेप, पुलिस को झाड़ी में कराहती मिली युवती, कराया भर्ती

Byadmin

Oct 18, 2021
Please share this News

बिहार : औरंगाबाद में बीती शनिवार की देर शाम अपनी सहेली से मिलने जा रही एक 20 साल की बीए फाइनल इयर की छात्रा संग गैंगरेप हुआ है।

बीए की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, पुलिस को झाड़ी में कराहती मिली युवती,
शनिवार देर शाम छात्रा पड़ोस में रहने वाली सहेली के घर जा रही थी, तभी तीन बदमाशों ने उसे अगवा कर कार में बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया। उसके बाद पीड़िता को वेहोशी की हालत में झाड़ी में फेंककर फरार हो गए।

इसके बाद रात्रि गश्ती पर निकली मुफस्सिल थाना पुलिस ने झाड़ी से किसी युवती के कहाहने की आवाज सुनी। फिर पुलिस ने अर्द्धनग्न हालत में वरामद करते हुए पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि शनिवार देर शाम पड़ोस के घर अपनी सहेली से मिलने जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही राहुल कुमार ने जबरदस्ती पकड़ कर गाड़ी में बैठाया। इसके बाद किसी अनजान जगह पर ले गया। उसने मेरे चेहरे पर स्प्रे मारकर मुझे बेहोश कर दिया।

पीड़िता ने आगे बताया कि जब उसकी आंख खुली तो देखा कि सामने राहुल, उसका दोस्त अविनाश कुमार राम और पंकज राम थे। वह तीनों से गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने एक न सुनी।

पीड़िता के अनुसार तीनों बदमाश ने मिलकर गैंगरेप किया और मारपीट भी की। इसके बाद धमकी भी दिया कि इसके बारे में किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा।

इस वारदात की जानकारी मिलते ही महिला थानाध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंची और मेडिकल कराकर लड़की का बयान दर्ज किया और कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष के अनुसार पेट्रोलिंग के दौरान छात्रा की कराहने की आवाज सुनाई दी थी। पास जाकर देखा तो छात्रा अर्धनग्न अवस्था में झाड़ियों के बीच पड़ी थी।

जानकारी लेने पर उसने सारी कहानी पुलिस को बताई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई और उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *