• Thu. Apr 18th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

शरद पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट का मामला; 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेजी गई मराठी एक्ट्रेस

ByAdmin Office

May 15, 2022
Please share this News

शरद पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट का मामला; 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेजी गई मराठी एक्ट्रेस


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मराठी अभिनेत्री को रविवार को एक अवकाशकालीन अदालत के सामने पेश किया गया, जिसने उन्हें 18 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया है।

महाराष्ट्र की कोर्ट ने NCP अध्यक्ष शरद पवार के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के मामले में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को 18 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। अधिकारी ने कहा कि फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री 29 वर्षीय चितले ने कथित तौर पर अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट साझा की थी जिसके लिए ठाणे पुलिस ने उन्हें शनिवार को गिरफ्तार किया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अभिनेत्री को रविवार को एक अवकाशकालीन अदालत के सामने पेश किया गया जिसने उन्हें 18 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने पर चितले और फार्मेसी के 23 वर्षीय छात्र निखिल भामरे को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।पोस्ट में पवार को क्या कहा गया…

चितले की ओर से साझा की गई पोस्ट कविता के रूप में थी और कथित तौर पर किसी अन्य द्वारा लिखी गई थी। इसमें राकांपा प्रमुख का उल्लेख उनके उपनाम पवार और 80 वर्ष की आयु के तौर पर किया गया था। राकांपा नेता 81 वर्ष के हैं। पोस्ट में पवार की ओर इशारा करते हुए लिखा गया था, ”नरक इंतजार कर रहा है” और ”आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं”।

पवार बोले- चितले को नहीं जानता
पवार ने नांदेड़ में पत्रकारों से कहा कि वह नहीं जानते कि चितले कौन है और उन्हें इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके बारे में क्या पोस्ट किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ”स्वप्निल नेटके की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर शनिवार को ठाणे के कलवा पुलिस थाने में चितले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *