• Sat. Apr 20th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

आतंकियों ने सरकारी दफ्तर में घुसकर चलाई गोलियां, कश्मीरी पंडित को बनाया निशाना

ByAdmin Office

May 13, 2022
Please share this News

*आतंकियों ने सरकारी दफ्तर में घुसकर चलाई गोलियां, कश्मीरी पंडित को बनाया निशाना*

*जम्मू-कश्मीर में गिने-चुने ही कश्मीरी पंडित रह गये हैं, और आतंकी अब उन्हें भी खत्म करने पर तुले हैं*

जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां फिर से जोर पकड़ रही हैं। रोजाना सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ की खबरें आ रही है। इसी कड़ी में आतंकियों ने एक कश्मीर पंडित को निशाना बनाया। बडगाम के चाडूरा में तहसील ऑफिस में आतंकियों ने एक सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट को गोली मार दी। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर फायरिंग की। आनन-फानन में कर्मचारी को श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। जैश से संबंधित आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स (टीआरएफ) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने हमने की निंदा की है। उन्होंने राहुल के परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना जताते हुए कहा कि प्रदेश में लक्षित हत्याएं जारी हैं और भय का वातावरण बढ़ रहा है।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। बुधवार को ही सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा के सालिंदर के जंगलों में एक आतंकी को मार गिराया था। इससे पहले मंगलवार को सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले के दूरू इलाके में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हुए थे। पुलिस के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में अभी भी करीब 168 आतंकवादी सक्रिय हैं। वैसे, सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में इस साल अब तक 75 आतंकवादी मारे गए हैं, जिनमें से 21 विदेशी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *