• Thu. Jun 13th, 2024

स्कूटी पर पटाखे ले जाते वक्त जबरदस्त विस्फोट, वाहन के उड़े परखच्चे, घायलों को किया ग्वालियर रेफर

ByAdmin Office

Oct 17, 2023
Please share this News

मुरैना।मुरैना जिले के अम्बाह थाना क्षेत्र के रेतपुरा गांव में रहने वाले दो दोस्त संजय नगर खदरा इलाके में गोदाम से पटाखे खरीदकर स्कूटी से अपने गोदाम पर ले जा रहे थे. तभी संजय नगर इलाके की सड़क पर दचका लगने के साथ ही बारूदी पटाखों में जबरदस्त विस्फोट हो गया. विस्फोट से स्कूटी के परखच्चे उड़ गए. विस्फोट इतना जबरदस्त हुआ कि स्कूटी सहित दोनों सवार करीब पांच फीट ऊंचाई तक उछले और फिर जमीन जा पर गिरे, जिससे दोनों दोस्त गंभीर घायल हो गए. इलाज के लिए घायलों को अंबाह अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान हालत गंभीर होने पर उन्हें अम्बाह से जिला अस्पताल ओर जिला अस्पताल से ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया.
इलाके में फैली दहशत :अम्बाह के रेतपुरा गांव में रहने वाले दो दोस्त 22 वर्षीय सूरज जाटव और चंदू जाटव संजय नगर खदरा इलाके से पटाखे खरीदकर स्कूटी पर रखकर अपने गोदाम जा रहे थे. इसी बीच संजय नगर खदरा इलाके में तेज आवाज के साथ पटाखों में ब्लास्ट हुआ. ब्लास्ट के साथ ही इलाके में दहशत फैल गई. लोगों ने देखा कि एक स्कूटी के परखच्चे उड़ गए थे, वहीं दो युवक सड़क पर तड़प रहे थे. पहले लोगों को ब्लास्ट की वजह से डर लगा. इसके बाद एंबुलेंस ओर पुलिस को सूचना दी गई. दोनों घायल सूरज जाटव ओर चंदू जाटव को इलाज के लिए अंबाह अस्पताल ले जाया गया.

नहीं थम रहा अवैध कारोबार :इलाज के दौरान हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. बाद में दोनों घायलों को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है. इस मामले में ASP अरविन्द ठाकुर का कहना है कि मामला संदिग्ध है. पटाखे अवैध बताए जा रहे है, जिसकी जांच की जा रही है. बता दें कि दीपावली त्यौहार आने से पहले ही अवैध पटाखों का कारोबार चरम पर पहुंच जाता है. अंबाह इलाके में भी तेजी से यह धंधा पनपता है, जबकि यहां पटाखों के ब्लास्ट से कई लोगों की जान जा चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *