• Tue. Jul 23rd, 2024

समाजवादी पार्टी क्षमतावान को लड़ायेगी विधायकी का चुनाव : सलीम शेरवानी

Byadmin

Dec 13, 2021
Please share this News

अलीगढ़ पूर्व विदेश मंत्री सलीम शेरवानी ने कहा कि प्रदेश में सपा सरकार बनाने की पूरी तैयारी में है। इसके लिए हम अभी से कार्य योजना बनाने में जुट गए हैं। क्षमतावान को ही विधायकी का चुनाव लड़ाएंगे। जिससे हमारा लक्ष्य पूरा हो सके।

यह बातें उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहीं।अलीगढ़ पहुंचे पूर्व विदेश मंत्री व सपा नेता सलीम शेरवानी एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वह मैरिस रोड स्थित होटल में ठहरे थे। हमारी कोशिश है कि चुनाव में ऐसे उम्मीदवारों को लड़ाए, जिनकी क्षमता है वोट लेने की हो।

इसके बाद सपा का वोट और भाजपा से नाराज का वोट जुड़ेगा। इन सभी को लेकर जो हमारा आंकड़ा बन रहा है वह 325 सीटों का है। हम उन तक अवश्य पहुंचेंगे। लाल टोपी के सवाल पर कहा कि चुनाव मुद्दों पर लड़ा जाता है। सत्तासीन पार्टी अगर इस तरह की टिप्पणी करती है तो साफ जाहिर है कि उसके पास कोई मुद्दा नहीं है।

पांच साल में क्या किया उस पर भी कुछ नहीं बोल रहे है? और दूसरी पार्टी पर निशाना साधा रहे है। इसी तरह से पश्चिमबंगाल विस चुनाव में भी किया गया था। जिसका जवाब जनता ने दिया। कहा कि जनता प्रदेश में बीजेपी को बदलकर नई सरकार लाना चाहती है। जब नई सरकार की बात होती है, तो उनके सामने सिर्फ एक पार्टी सपा आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *