• Tue. Apr 16th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

विधायक श्री अकेला ने प्रखंड के मुख्य रोड़ का किया शिलान्यास।

ByAdmin Office

Mar 15, 2024
Please share this News

 

चौपारण : प्रखण्ड में बरही विधायक सह निवेदन समिति के सभापति उमाशंकर अकेला के नेतृव में सड़कों का जाल बिछ रहा है। शुक्रवार को एक ही दिन प्रखण्ड के आठ महत्वपूर्ण सड़कों का विधायक श्री अकेला ने धड़ाधड़ शिलान्यास कर अपने विकासात्मक सोच को प्रदर्शित किए। ताकि लोकसभा चुनाव के आचार संहिता क्षेत्र के विकास में बाधा नहीं बने। अब सभी योजनाएं आचार संहिता के कारण रुकेंगे नहीं बल्कि समय से पूर्ण भी हो सकेंगे। इस सम्बंध में विधायक पिए अजय राय और मीडिया प्रभारी मनोज कुमार यादव के द्वारा बताया गया कि शुक्रवार को विधायक श्री अकेला के द्वारा झापा पंचायत अंतर्गत बेढना सूजी से दैहर पथ तक मरोम्मत्ति,
महूदी मोड़ से जोकट भाया केवलिया बक्शीडीह पथ तक मरोमती,एनएच 2 स्तिथ पांडेयबारा से केंदुआ तक पथ मरम्मती, सेलहारा कला के पीडब्ल्यूडी रोड सेलहारा से पीडब्ल्यूडी परतापुर तक पथ मरोम्मत्ति, सेलहारा कला के पीडब्ल्यूडी रोड सेलहारा से पीडब्ल्यूडी रोड दर्जीचक पथ का मरोम्मत्ति,डेबो से मरगोजा तक पथ का मरोम्मत्ति,रैंबो करमा, डेबो पीडब्ल्यूडी रोड, कारीपहाड़ी से पीडब्ल्यूडी रोड बृंदा तक पथ का मरोम्मत्ति कार्य का शिलान्यास किया गया। मौके पर विधायक श्री अकेला ने कहा कि हर गांव और टोले तक सड़क बनाई जा रही है ताकि लोग मुख्य सड़कों तक आराम से पहुंच सके। विधायक ने कहा कि विधानसभा के सभी प्रखंडो को मॉडल के रूप में विकसित करने के सपने को पूरा करने का प्रयास कर रहा हूँ। जो विकास के नए अध्याय के साथ नया इतिहास लिखेगा।

वहीं विधायक श्री अकेला ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव होने वाला है, आंधी तूफान की तरह लोग आपके पास आएंगे और बरगलाने का प्रयास करेंगे,लेकिन आप सोच समझ कर ही अपना प्रतिनिधि चुने जो हमेशा आपके सुख दुःख में आपके साथ हो। वहीं शिलान्यास कार्यक्रम के मौके पर विधायक प्रतिनिधि रामफल सिंह,मुखिया प्रतिनिधि बिनोद सिंह,केशरी नायक,लेखनारायन साव, मनोज सिंह,सुदेश सिंह,विनोद लक्ष्मी सिंह,बबन सिंह,विवेक सिंह,शिवजी सिंह,गुंजेश सिंह,गणेश राणा,शम्भू यादव,संजय यादव,संजीत सिंह,नीरज सिंह,सत्यनारायण पांडेय,मनोज यादव,अमलेश यादव,नारायण यादव,कांग्रेस कमिटी के पदाधिकारीगण,विधायक प्रतिनिधि एवं सभी विभागीय प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *