• Tue. Apr 16th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

लूट की योजना बनाते अंतर्जिला गिरोह का 3 बदमाश धराया, कट्टा, नकदी और चोरी की दो बाइक बरामद।

ByAdmin Office

Mar 14, 2024
Please share this News

 

 

अंतर्कथा प्रतिनिधि

 

नवादा -: नवादा जिले की वारिसलीगंज पुलिस ने डकैती की योजना बनाते तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनलोगों के पास से कट्टा, बाइक, मोबाइल, टैग और ₹10,000 की बरामदगी हुई है।

आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि धनंजय कुमार पिता वैष्णव सिंह ग्राम अमनी, थाना मानसी, जिला खगड़िया, धनंजय कुमार पिता पंडित, ग्राम शेरपुर, थाना वारिसलीगंज एवं पवन कुमार पिता प्रसादी प्रसाद गांव सिलाव जिला-नालंदा को गिरफ्तार किया गया है।

बताया कि मंगलवार 12 मार्च को वारिसलीगंज इलाके के शेरपुर गांव के पास जालो मुखिया के घर के पास की परती जमीन पर चार-पांच बदमाशों को संदिग्ध हालत में देखा गया था। सूचना के बाद थाना के अपर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार, सब इंस्पेक्टर भोला सिंह और सब इंस्पेक्टर संजयसिंह कुमार सिंह अन्य पुलिस बलों के साथ मिलकर आपरेशन करने गए। पुलिस को देख सभी अपराधी भागने लगे लेकिन 3 बदमाशों को पुलिस के जवानों ने पकड़ लिया। जबकि दो एक बाइक व स्कूटी से भागने में सफल रहे। गिरफ्तार पवन के पास से एक कट्टा और 2 कार्टूनिस्ट की बरामदगी हुई। माैके से चोरी की 2 बाइक और 4 मोबाइल बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान बदमाशों की निशानदेही पर पूर्व में एक घटना से जुड़े एक टैग और 10 हजार रुपये की बरामदगी की गयी।

पूर्व में भी ये वारिसलीगंजथाना कांड संख्या 94/24 में लूटे गए टैग को और ₹10 हजार गिरफ्तार मुसाफिर के घर से बरामद किया गया। घटना 29 फरवरी 2023 को वारिसलीगंज ओवर ब्रिज के पास लूट लिया गया था। इसके अलावा दो बाइकों में से एक 220 पल्सर बाइक भी पूर्व में चोरी की गई थी। जिसका थाने में कांड संख्या 90/24 दर्ज है। इसी प्रकार बरामद एक अन्य अपाचे बाइक का स्कैण्डर 91/24 दर्ज है। गिरफ्तार अपराधियों में आरोपी जिले के पवन कुमार की तलाश में पुलिस को कांड संख्या 323/23 और गिरफ्तार अपराधी जिले के पवन कुमार की तलाश में कांड संख्या 270/23 दर्ज है।

इस बात अपर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार के बयान पर थाना में कांड संख्या 114/24 भादवि 399, 402, 414 और आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *