• Fri. Jun 14th, 2024

युवती से दुष्कर्म में भूली के बीसीसीएलकर्मी पर केस

ByAdmin Office

Mar 6, 2024
Please share this News

 

 

*धनबाद :* बोकारो सेक्टर-12 थाना क्षेत्र की यौन शोषण की शिकार युवती ने धनबाद के भूली निवासी बीसीसीएलकर्मी अविनाश कुमार को दुष्कर्म का आरोपी बनाते हुए स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

13 दिन से युवती लगातार प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाना का चक्कर लगा रही थी। पीड़िता ने आरोपी पर होटल में बुलाने के बाद छिपकर नग्न तस्वीर खींचने व तस्वीर वायरल करने का भय दिखा कर जबरन यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता ने 18 फरवरी को सेक्टर 12 पुलिस को ऑनलाइन शिकायत की थी, परंतु पुलिस ने घटनास्थल का हवाला देते हुए केस दर्ज करने से इनकार कर दिया था। बाद में पीड़िता ने दलील दी थी कि यौन शोषण के दौरान कई घटनास्थल बने, जिनमें से बोकारो भी घटनास्थल रहा और वह सेक्टर-12 थाना क्षेत्र में निवास करती है। ऐसे में सेक्टर-12 थाने में प्राथमिकी दर्ज होना कानून सम्मत है। पीड़िता की तमाम दलील व संघर्ष को ध्यान में रखकर अंतत पुलिस ने पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली।

एफबी पर चार साल पहले हुई थी पहचान पीड़िता के अनुसार 2019 अक्तूबर में आरोपी से फेसबुक पर पहचान हुई। आरोपी उसे धनबाद के एक होटल में ले गया। स्नान के दौरान छिपकर आपत्तिजनक तस्वीर बना ली। तस्वीर का भय दिखाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान भी अश्लील वीडियो बनाया। सोशल मीडिया पर वायरल करने का भय व शादी का प्रलोभन देकर लगातार यौन शोषण करता रहा। उसने जब शादी का दबाव बनाया तो मुकर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *