• Tue. Jul 23rd, 2024

मप्र/ पांच वर्ष से एक कमरे कैद है बेड़ियों में जकड़ा युवक, बड़वारा थाना अंतर्गत कांटी बरछेका के पास सिजहनी गांव का मामला

Byadmin

Nov 22, 2021
Please share this News

वर्षों से नहीं देखी है सूरज की धूप

कटनी। बड़वारा थाना के कांटी बरछेका के सिजहनी गांव में एक 28 वर्षीय युवक गया प्रसाद सिंह 5 वर्ष से एक ही कमरे में बंद है माता पिता यहां रहते नहीं हैं एक 18 वर्षीय भतीजा जितेंद्र सिंह सिजहनी में रहता है।

युवक के पांव में बेड़िया हैं खिड़की से खाना फेंक देते हैं तो युवक खाना खा लेता है एक कमरे में शौच सहित अन्य क्रियाएं करता है जिसकी कभी सफाई नहीं होती है पिता विश्वास सिंह 6 भाई हैं स्वजन सिजहनी में रहते हैं पिता अपनी बेटी के पास विजयराघवगढ़ के बरुआ गांव में रहते हैं। बड़ा बेटा शंकर सिंह (40) भी मजदूरी के लिए कटनी में रहता है। इसे लेकर खामोशी भी निराशाजनक लगती है।

मामले में बात करने से बचते हैं ग्रामीण : मामले में ग्रामीण बात करने से बच रहे हैं। इसके पीछे दैविक विश्वास हैं ग्रामीण दबी जुबान बताते हैं कि देवताओं संबंधित मामला है इसलिए वह इस विषय पर कुछ भी नहीं बता सकते हैं। ग्रामीण बस इतनी जुबान खोलते हैं कि यह सही है कि युवक करीब 5 वर्षों से एक ही कमरे में बेड़ियों में जकड़ा है। साथ ही ग्रामीण यह भी कहते हैं कि इसमें स्वजन की कोई गलती नहीं है क्योंकि यदि युवक को कभी बाहर निकालने के प्रयास होते भी हैं तो वह लोगों को नुकसान पहुंचाता है इसलिए उसे कैद किया गया है उसके कमरे में कोई जा ही नहीं सकता है बेड़ियों के बीच युवक कैद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *