• Tue. Jul 23rd, 2024

बिहार, मुजफ्फरपुर में नूडल्स फैक्ट्री का बॉयलर फटने से 4 की मौत एवं10 मजदूरों की हालत गंभीर, 5 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

Byadmin

Dec 27, 2021
Please share this News

 

रिपोर्ट अंतर्कथा ब्यूरो

मुजफ्फरपुर में रविवार सुबह नूडल्स फैक्ट्री का बॉयलर फटने से हुआ जोरदार धमाका हो गया। हादसे में फैक्ट्री के अंदर काम कर रहे चार मजदूरों की मौत हो गई। वहीं, 10 मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं। धमाके के कारण बगल की चूड़ा और आटा फैक्ट्री भी क्षतिग्रस्त हो गई। उसके अंदर काम कर रहे 2 लोग भी घायल हो गए है। घटना सुबह करीब 10 बजे हुई। अब तक मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। घटना के कारणों का भी पता नहीं चल सका है। घटना स्थल पर मुजफ्फरपुर SSP जयंतकांत दल-बल के साथ पहुंचे हैं।
बताया जाता है कि बेला थाना अंतर्गत बेला फेज- 2 में के पास नूडल्स फैक्ट्री के बॉयलर फटने का धमाका हुआ, धमाका इतना जोरदार का था कि इसकी आवाज लगभग 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। वहीं, नूडल्स फैक्ट्री पूरी तरह से ध्वस्त हो गई। फिलहाल मौके पर 5 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची हैं। बेला थाना और मिठनपुरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।
आसपास के लोगों ने बताया, ‘धमाके की वजह से आसपास की धरती भी हिल गई। हमलोगों को पहले भूकंप आने का अहसास हुआ। कुछ लोग तो अपने-अपने घरों से बाहर भी निकल गए थे। हालांकि, बाद में पता चला कि बायलर फटने की वजह से जोरदार आवाज हुआ और धरती भी हिल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *