• Wed. Dec 8th, 2021

अंतर्कथा

निष्पक्ष निर्भीक निडर

बिहार , मुंगेर पंचायत चुनाव परिणाम 2021 में कैदी के घर खुशियां हीं खुशियां, खुद बना पंच, पत्नी बनी मुखिया, और मां भी जीतीं

ByPrity Kumari

Nov 20, 2021

।रिपोर्ट अंतर्कथा ब्यूरो
मुंगेर पंचायत चुनाव परिणाम 2021 जेल से जयराज गौतम को पैरोल पर लेकर पुलिस पहुंची थी मतगणना स्थल पर, और मतगणना में हुआ शामिल। खुद बना पंच। जीतने के बाद मां बेटा और बहू मिलकर बांक पंचायत में विकास करने का लिया संकल्प।

जमालपुर (मुंगेर)। जमालपुर प्रखंड में चुनाव का मतगणना बुधवार को हुआ संपन्न । परिणाम एकदम से चौंकाने वाला रहा। एक भी पुराने मुखिया कि कुर्सी नहीं बंची। बांक पंचायत से एक ही घर से मां, बेटा और बहू का दबदबा रहा। तीनों ने जीत दर्ज कर सभी को हैरान कर दिया। जेल में बंद जयराज गौतम पंच पद से निर्वाचित हुआ और पत्नी डेजी देवी पहली बार बांक पंचायत की मुखिया बनीं। जमालपुर प्रखंड की प्रमुख और कैदी की मां मंजू देवी भी पंचायत समिति सदस्य पर निर्वाचित हुई।

जेल में बंद जयराज गौतम को पुलिस पैरोल पर लेकर मतगणना केंद्र पहुंची थी। जयराज के सामने ही मतों की गिनती हुई, परिणाम आने के बाद पुलिस जेल लेकर वापस गई। पहली बार मुखिया बनने पर गौतम की पत्नी डेजी देवी ने बांक की जनता को धन्यवाद दिया। जयराम की मां मंजू देवी तीसरी बार पंचायत समिति सदस्य बनी। जमालपुर प्रखंड के बांक पंचायत में पहली बार एक ही घर से तीन लोग अलग-अलग पद से निर्वाचित हुए। मतगणना केंद्र पहुंचे गौतम ने बांक की जनता का अभिवादन किया। गौतम की मां और पत्नीने कहा कि बांक की जनता ने जो भरोसा जतया है, उसी विश्वास के साथ पंचायत में काम होगा। बांक पंचायत को जमालपुर प्रखंड का बेहतर और सुदृढ़ पंचायत बनाने के लिए हर कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!