• Tue. May 21st, 2024

प० बंगाल कुल्टी स्थित एक निजी मैरिज हॉल में रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन ।

ByAdmin Office

Apr 6, 2024
Please share this News

 

रिपोर्ट सत्येन्द्र यादव

कुल्टी, स्थित एक निजी मैरिज हॉल में रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन आज की शाम को किया गया। जिसमें मौजूद रोजेदारों ने अमन चैन के लिए दुआ मांगी। कार्यक्रम में गंगा जमुनी तहजीब देखने को मिली। आयोजन कमेटी के सदस्य सैयद इकबाल हुसैन ने बताया कि इस वर्ष एससी, एसटी, ओबीसी, और माइनोरिटी फॉर्म की और से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। यह आयोजन काफी दिनों के बाद कमेटी के सदस्यों के सहयोग से हो रहा है।

इसमें आसपास के जगहों से लोग इफ्तार में शामिल होने आए हैं। आयोजन में इम्तियाज खान, हसन इमाम खान, वसीम फिरोज, बाबू बैनर्जी आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

एससी, एसटी, ओबीसी, और माइनोरिटी फॉर्म के चेयरमैन पिंकी पॉल मंडल और अध्यक्ष राहुल बाउरी ने कहा कि माह ए रमजान एकता व भाईचारगी की सीख देता है। हमें मिल जुलकर त्योहार मनाना चाहिए और हर धर्म का सम्मान करना चाहिए। इम्तियाज खान ने कहा कि इफ्तार से आपसी मोहब्बत और भाईचारा का माहौल बनता है। इस तरह के कार्यक्रम समय-समय पर होते रहने चाहिए। सब लोग आने वाले त्योहार ईद को मिल जुल के मनाएं। इस कार्यकर्म में गेस्ट के रूप में हरु मंडल, रामनगर जीएम जसीम अहमद, पार्षद बदल पाटुंडी, अमजद, भोलू खान, डाक्टर इकबाल, नशुआद आलम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *