• Thu. May 30th, 2024

प० बंगाल कुल्टी, बराकर,गाड़ी उपलब्ध नहीं होने पर क्षेत्र मे गंदगी का अंबार लगा। जिससे क्षेत्र में संक्रामक रोग फैलने की आशंका हैं।

ByAdmin Office

Apr 9, 2024
Please share this News

कुल्टी, कुल्टी शहर के वार्ड नम्बर 17, 66, बराकर में 68 नंबर वार्ड समेत विभिन्न क्षेत्र में जेसीबी गाड़ी उपलब्ध नहीं होने पर क्षेत्र में गंदगी का अंबार लग गया हैं। जिससे क्षेत्र में संक्रामक रोग फैलने की आशंका हैं।

इस संबंध में 17 नंबर वार्ड के भाजपा पार्षद ललन मेहरा ने आरोप लगाते हुए कहां हैं कि पिछले पंद्रह दिनों से जेसीबी गाड़ी आसनसोल नगर निगम द्वारा नहीं दिये जाने पर ड्रेन की गंदगी सड़क किनारे या किसी के घर के समक्ष सफाई कर्मचारी बीग देते हैं। उन्होंने कहां कि टी॓एमसी अल्पसंख्यकों का हितैषी बनती हैं। उन लोगों का ईद का त्यौहार चल रहा हैं। जब कि आज से हिन्दुओं प्रर्व नवरात्र चालू हो गया हैं। सफाई का उठाव नहीं होने के कारण महामारी फैल सकती हैं। ललन मेहरा ने यह भी कहां कि टी॓एमसी के कइ पार्षद सत्ता में रहने के कारण भय से निगम के विरुद्ध आवाज नहीं उठा रहे हैं। जिससे समस्या और बढ़ गई हैं। उन्होने कहा कि डीजल की कमी के कारण यह समस्या आई हैं।

पार्षद ललन मेहरा पहले गये बराकर बसस्टेंड स्थित सफाई कार्यालय में जहां कहां गया कि हमलोग अपने उच्च अधिकारियों को समस्या से अवगत करा दिया हैं। नियामतपुर में बोरो कार्यालय हैं वहां जाकर बातचीत करे। नियामतपुर बोरो कार्यालय जाने पर सफाई विभाग के एसआइ अभिषेक मजूमदार ने बताया गया कि आसनसोल नगर निगम में कार्यरत सेनेटरी इंस्पेक्टर अब्बू जफर खान को समस्याओं से अवगत करा दिया गया। जो कुछ भी होगा वहीं से होगा। ललन मेहरा दूरभाष के माध्यम से मेयर से बातचीत करने की कोशिश की गई। लेकिन संपर्क नहीं हो सका। जिस से समस्या ज्यो की त्यो हैं।

वहीं दूसरी ओर 10 नंबर की बोरोचैयरमेन शताब्दी मडांरी ने कहां कि पार्षद की शिकायत मिलने पर मंगलवार से जीसीबी गाड़ियों में तेल देना शुरू कर दिया गया हैं और पूर्व के भांति कार्य शुरु हो गया हैं। कोई भी पार्षद शिकायत करेगा तो समस्या का हल जरुर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *