• Mon. Apr 15th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

पीएम मोदी के धनबाद आगमन पर कार्यक्रम को लेकर निरसा विधायक ने की प्रेसवार्ता

ByAdmin Office

Feb 29, 2024
Please share this News

 

 

संवाददाता :नरेश विश्वकर्मा

निरसा :कल एक मार्च को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धनबाद में आगमन के लिये!निरसा के विधायक अपर्णा सेनगुप्ता के नेतृत्व में पंडरा स्थित भाजपा कार्यालय में एक प्रेस कांन्फ्रेंस किया!

 

इस प्रेस कांन्फ्रेंस के मोके पर धनबाद से भाजपा जिला प्रभारी शैलेन्द्र कुमार, जिला ग्रामीण अध्यक्ष घनश्याम ग्रोवर चिरकुण्डा के निवर्तमान अध्यक्ष डबलू बाउरी, निवर्तमान उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, संजय सिंह, जीप सदस्य पिंटू सिंह, सांसद प्रतिनिधि संजय महतो, निरसा प्रखंड अध्यक्ष वृस्पति पासवान भाजपा के वरिष्ठ नेता काजल नाग और सभी भाजपा कार्यकर्त्ता गण उपस्थित थे!

 

इस सम्बन्ध में धनबाद जिला प्रभारी शैलेन्द्र कुमार ने बताया क़ी कल पहली वार झारखण्ड के धरती पर हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी धनबाद आ रहे है!इस झारखण्ड को कल कई सौगात देंगे जिसमे सिंदरी कारखाना का उद्घाटन भी किया!जायगा!शैलेन्द्र ने बताया क़ी आज हमारे झारखण्ड में जो सरकार बना हूआ है!

 

वह मुख्यमंत्री जेल में बंद है!वह भी घोटाला करके और इस बार लोकसभा चुनाव में चार सौ पार उन्होंने यह भी बताया इस बार तीनों लोक सभा जीतेंगे और ऐतिहासिक जीत के साथ!

निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने कहा क़ी निरसा विधानसभा से इस बार हमारे माननीय प्रधानमंत्री के स्वागत में एक लाख के लगभग यह से लोग धनबाद के बरवाअड्डा में लोग पहुंचेंगे!और उन्होंने कहा क़ी इस बार लोकसभा में चार सौ पार क़ी बात है!और जो मोदी से कहते है वही करते है!यह मोदी जी क़ी गारंटी है!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *