• Fri. Jun 14th, 2024

निरसा थाना में हुई बैठक चिरकुंडा नगर पंचायत के अध्य्क्ष डब्लू बाउरी ने मुखिया मजनू बाउरी और डब्लू सिंह के बीच हुए विवाद को सलटाया

ByAdmin Office

Sep 30, 2023
Please share this News

 

संवाददाता :नरेश विश्वकर्मा

निरसा थाना में एक बैठक हुआ। इस बैठक में चिरकुण्डा नगर पंचायत के अध्यक्ष डबलू बावरी. और मखु सिंह. मंजीत सिंह और शहरपुरा के ग्रामीणों ने भाग लिया। इस बैठक मूल उदेश्य गत रात मजनू बाउरी और डबलू सिंह के साथ हुए विवाद पर चर्चा हुई।

इस चर्चा में मुखिया मजनू बाउरी और मखु सिंह के पुत्र डब्लू सिंह के बीच हुई कहा सुनी पर चर्चा करते हुए मखु सिंघबने कहा की डब्लू और मजनू दोनों करीबी मित्र रहा । दोनों साथ में खाना पीना और हंसी मजाक करता रहा हो सकता है शराब के नशा में उसे जाति से संबोधित कर दिया हो। लेकिन उसका इंटेंशन उसे किसी तरह नीचा दिखाना नही था।
इस बैठक में डब्लू सिंह ने मजनू से माफी मांगा और खेद प्रकट किया।
इस बीच ग्रामीणोंने जिस तरह आक्रोशित हुआ।लेकिन तत्काल पुलिस पहुंच कर मामले को शांत किया उसके लिए पुलिस की सराहना की गई।

इस बैठक में दोनों पक्ष के लोगों को थाना बुलाया गया था।आज दोनों पक्ष के लोग थाना पहुँचे थाना में एक बैठक हूआ!डबलू सिंह के पिता मखु सिंह. भारत स्वाभिमान के पतंजलि के मंजीत सिंह. चिरकुण्डा के नगर पंचायत अध्यक्ष डबलू बाउरी और दक्षिण क्षेत्र के मुखिया मजनू बाउरी निरसा इंस्पेक्टर शह थानाप्रभारी दिलीप कुमार यादव और ग्रामीण उपस्थित थे!

घंटो ग्रामीण थाना परिषर में भीड़ लगाए हुए थे !उस बैठक में कई ऐसे चीज सामने आया जो की आजतक लोग नहीं जानते थे!मखु सिंह ने थाना प्रभारी को बताया की उस गांव में 28/शराब की दुकाने चलती है!आये दिन वहाँ शराब पीकर कुछ ना कुछ होते रहता है!तो ग्रामीणों ने इसका पलट वार किया. की वहाँ हमेशा कोयला चलते रहता है!किसी ने कहा की सबका जड़ उस क्षेत्र में कोयला चलने से ये लोगों का मनोबल बढा गया!कुछ लोगों ने यह भी कहा की जाति सूचक का शब्द क्यों कहा.

हो हल्ला होता रहा!मखु सिंह ने साफ कहा की मेरा बेटा पर केश करदो मुझे कोई एतराज नहीं है!मेरा उससे कोई वास्ता नहीं है!लेकिन नगर परिषद के अध्य्क्ष डबलू बाउरी ने ग्रामीणों को समझाया और सही दिशा निर्देश देकर मामले को शांत कराया और अंत में ग्रामीण और डबलू सिंह के साथ मजनू बाउरी का जो झगड़ा हूआ वें दोनों आपस में एक दूसरे के साथ फिर पुनः हाथ मिलाया!चिरकुण्डा नगर पंचायत के अध्यक्ष डबलू बाउरी के पहल पर मामला को निपटा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *