• Mon. Apr 15th, 2024

निष्पक्ष निर्भीक निडर

नवादा नगर थाना क्षेत्र सब्जी मंडी में भीषण आग करीब सात दुकाने जलकर राख ।

ByAdmin Office

Mar 7, 2024
Please share this News

 

अंतर्कथा प्रतिनिधि

 

नवादा -: नगर थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी में भीषण आग लग गई, जिसमे सात दुकानें जलकर राख हो गई। दुकानों से उठती आग की लपटें देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन दल की पांच गाडि़यां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अग्निशमन दल के कर्मचारियों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। आग के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

 

*सात दुकानें जलकर हुई राख*

 

भीषण आग की चपेट में आने से सात दुकानें जलकर राख हो गई। दुकानदारों का कहना है कि आग कैसे लगी पता नहीं चल सका है। हमलोग रोज की तरह रात्रि आठ बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। देर रात करीब 1:00 बजे जानकारी मिली की सब्जी मंडी में भीषण आग लग गई है और कई दुकानें आग की चपेट में आ गई है जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचा तो देखा कि करीब सात दुकाने जलकर राख हो गई। जिसमे तीन किराना दुकान, दो कपड़े की दुकान, एक अंडा की दुकान और मिट्टी के बर्तन की दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गई। आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है। प्रारंभिक छानबीन में यह बात सामने आयी है कि संभवतः शार्ट सर्किट की वजह से किसी दुकान में आग लगी और देखते ही देखते इस आग ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

 

*अग्निशमन दल समय पर नहीं पहुंचती तो हो सकती थी बड़ी घटना*

 

स्थानीय लोगों ने बताया कि सब्जी मंडी की दुकानों में आग लगने के बाद आग की लपटें आसपास के घरों तक पहुंचने लगी थी, इसी बीच दमकलकर्मियों ने आकर आसपास के घरों तक आग बढ़ने से रोका। लोगों का कहना है कि यदि दमकलकर्मी 20-25 मिनट और देरी से आते, तो पूरा सब्जी मंडी आग की चपेट में आ जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *