• Tue. May 21st, 2024

तेजस्वी के जाल में फंस गयी भाजपा : ‘नवरात्रि’ में मछली बनी भाजपा के गले की फांस, राजद ने चुभा दिया सियासी कांटा

ByAdmin Office

Apr 10, 2024
Please share this News

 

*पटना :* बिहार की सियासत गरमाई हुई है। पक्ष विपक्ष लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर मुकेश सहनी के साथ मछली खाते हुए वीडियो शेयर किया।

 

इस वीडियो को लेकर भाजपा नेताओं ने तेजस्वी यादव पर कई सवाल खड़े किए। तेजस्वी यादव को सनातनी विरोधी बताते हुए कहा कि केवल खुद को सनातन के संतान नहीं बताएं बल्कि सनातन के संस्कार का भी पालन करे। वहीं इसको लेकर तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है।

 

तेजस्वी यादव ने नवरात्रि में वीडियो पोस्ट करने को लेकर कहा कि, वह भाजपा के लोगो का IQ लेवल टेस्ट कर रहे थे। और वह जैसा सोच रहे थे भाजपा के लोगों ने वैसा ही रिक्शन दिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि, “भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों के 𝐈𝐐 का टेस्ट लेने के लिए ही हमने यह video डाला था और हम अपनी सोच में सही भी साबित हुए।

 

ट्वीट में “दिनांक” यानि 𝐃𝐚𝐭𝐞 लिखा हुआ है, लेकिन बेचारे अंधभक्तों को क्या मालूम? आख़िर में सहनी जी द्वारा मिर्ची लगने का भी जिक्र किया गया है”। मालूम हो कि, जारी वीडियो में तेजस्वी यादव ने कहा था कि, “चुनावी भागदौड़ एवं व्यस्तता के बीच हेलिकॉप्टर में भोजन! दिनांक- 08/04/2024″। तेजस्वी यादव ने कहा कि, वीडियो नवरात्रि के पहले का था। लेकिन भाजपा के लोगों को देखिए कैसे बिना पढ़े लिखे इस मामले में कूद कूद कर बयान दे रहे हैं।

 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, भाजपा के लोग बेरोजगारी की बात नहीं करते हैं। भाजपा के लोग भ्रष्टाचार और महंगाई को लेकर नहीं बोलते हैं। इनके पास इन मामलों में बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। वहीं इस मामले में कैसे बयान पर बयान दे रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, बीजेपी बिहार से डरी हुई है। अपनी पूरी ताकत बिहार में लगा रही है। यहां प्रधानमंत्री, गृहमंत्री सब आ रहे हैं, सब आए अपनी ताकत लगाएं, लेकिन मुद्दे की बात करें। क्योंकि बिहार की जनता इस बार मुद्दों पर वोट देगी।

 

वहीं तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि, बिहार के पहले चरण में होने वाले सीटों पर चुनाव राजद ही जीतेगी। उन्होंने कहा कि, राजद के सभी उम्मीदवार जमीन से जुडे़ हुए हैं और मजबूत हैं। इस बार महागठबंधन बिहार के 40 की 40 सीटों पर चुनाव जीतेगी। वहीं तेजस्वी यादव से पूछा गया कि आपने सीवान सीट पर अभी तक उम्मीदवार घोषित क्यों नहीं किया उन्होंने कहा कि पार्टी सभी पहलू पर गौर कर रही है उसके बाद उम्मीदवार की घोषणा होगी। कांग्रेस के नेताओं के साथ चुनाव प्रचार करने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता भी आ रहे हैं और राहुल गांधी भी बिहार का दौरा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *