• Wed. Dec 8th, 2021

अंतर्कथा

निष्पक्ष निर्भीक निडर

झारखंड सरकार से पेट्रोल डीजल पर लगने वाले को वैट कम करने को लेकर झरिया मे भाजपा द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया गया

BySUNNY SHARMA

Nov 25, 2021

झरिया नगर भाजपा कमिटी के उपाध्यक्ष संजय वर्मा के नेतृत्व में झरिया कतरास मोड़ स्थित भगवान जी रतन जी पैट्रोल पंप पर झारखंड सरकार द्वारा पैट्रोल एवं डीजल में वैट कम नहीं करने के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया जहां दर्जनों भाजपा के पदाधिकारीगण एवं सदस्यगण ने कार्यक्रम को सफल बनाते हुए सैकड़ों लोगो का हस्ताक्षर करवाया।
कार्यक्रम में संजय वर्मा ने कहा कि आम जनमानस को लेकर जितना केंद्र सरकार गंभीर है उतना राज्य सरकार नहीं है केंद्र सरकार ने जनता के हित में पैट्रोल एवं डीजल में एक्साइज घटाते हुए 10/रू और 5/रू घटाने का काम किया इसके साथ भाजपा शासित राज्यों में भी वैट घटाया गया पर झारखंड सरकार आम जनमानस के साथ बेईमानी कर रही जो जनता के शोषण की श्रेणी में आता है। इसकी हम झरिया नगर भाजपा घोर निंदा करते है और इस हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से राज्य सरकार को जगाने का काम करेंगे की सरकार जनता से होती है जनता सरकार से नहीं।
आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार अग्रवाल, महामंत्री सरवन राम राज माली ओबीसी के नगर अध्यक्ष अमित साव, किसान सेल के अशोक वर्णवाल, शिव अग्रवाल, सुदर्शन बरनवाल, भोला सेन मोदक, पिंकू चंद्रवंशी दिलीप आडवाणी, अजय वर्मा, परमेश्वर स्वर्णकार, संजय साव, सुरेन्द्र साव, राजेश अग्रवाल, गौतम सेन, शहेब खान, मनोज राम, संतोष केसरी, सुनील गुप्ता, सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

झारखंड सरकार से पेट्रोल डीजल पर लगने वाले वैट को कम करने की मांग को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के भागा मंडल द्वारा भागा स्थित पेट्रोल पंप के समीप हस्ताक्षर अभियान चलाया गया जिसमें धनबाद के पूर्व मेयर चन्द्रशेखर अग्रवाल , योगेंद्र यादव,उपेंद्र विश्वकर्मा सहित कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। वही आज के इस हस्ताक्षर अभियान में बीजेपी नेताओ और कार्यकर्ताओं के साथ साथ आम लोगो ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मौके पर धनबाद के पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने राज्य की वर्तमान हेमन्त सोरेन सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पिछले दो सालों से राज्य सरकार जनसरोकार से जुड़े कोई भी काम नही कर रही है।साथ ही उन्होने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल डीजल के मूल्यों में कमी की है तो राज्य सरकार को भी चाहिए कि अपने स्तर से पेट्रोल डीजल के मूल्यों में लगे वैट को कम करे जिससे राज्य की जनता को राहत मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!