• Tue. Jul 23rd, 2024

छत्‍तीसगढ़ : कांकेर के मुर्गा बाजार में घात लगाए नक्सलियों ने युवक को मारी गोली, मौत

Byadmin

Jan 4, 2022
Please share this News

कांकेर । मुर्गा बाजार में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा क्षेत्र के ग्राम बदरंगी में हुई इस घटना के बाद से पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग बढ़ा दी गई। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में युवक की हत्या की है।

पुलिस के अनुसार कोयलीबेड़ा क्षेत्र के ग्राम बदरंगी में सोमवार को मुर्गा बाजार चल रहा था। बताया जा रहा है कि बाजार में पहले से नक्सली मौजूद थे और कोयलीबेड़ा निवासी महेश बघेल (26) के बाजार में आने का इंतजार कर रहे थे। शाम लगभग साढ़े चार बजे महेश बघेल जैसे ही बाजार में पहुंचा। नक्सलियों ने महेश बघेल पर दो गोलियां दाग दी। गोली लगने से महेश जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

दूसरी ओर घटना के बाद हड़कंप मच गया और बाजार में मौजूद लोग दहशत में वहां से भाग खड़े हुए।भरे बाजार में युवक की नक्सलियों द्वारा गोलीमार हत्या करने की घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। शाम की घटना होने और संवेदनशील क्षेत्र होने के कारण पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी थी। हालांंकि पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने घटना की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि महेश बघेल ग्राम हेटारकसा का रहने वाला था, जो लगभग 4-5 साल पहले गांव छोड़कर कोयलीबेड़ा आ गया था और कोयलीबेड़ा में रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *