• Wed. Feb 21st, 2024

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में पुलिस को रिटायर इंजीनियर के घर से मिले पांच कंकाल

ByAdmin Office

Dec 29, 2023
Please share this News

 

बेंगलुरु: चित्रदुर्ग के जेल रोड स्थित एक घर के अंदर पुलिस को पांच लोगों के कंकाल मिले हैं. खबर सुनकर डीएसपी अनिल कुमार ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया.

फोरेंसिक टीम और अन्य अधिकारियों ने सीन ऑफ क्राइम का दौरा किया और नमूने एकत्र किए. यह घटना तब सामने आई जब पुलिस को एक खोपड़ी के बारे में जानकारी मिली जो एक घर के सामने देखी गई थी.

यह स्पष्ट नहीं है कि घटना कब हुई और मौत के कारण क्या है।यह घर एक सेवानिवृत्त पीडब्ल्यूडी विभाग के कार्यकारी अभियंता जगन्नाथ रेड्डी का था. वह अपनी पत्नी प्रेमक्का और बेटी त्रिवेणी और बेटों कृष्णा रेड्डी और नरेंद्र रेड्डी के साथ रहते थे. क्षेत्र के निवासियों के अनुसार, जगन्नाथ रेड्डी लगभग 80 वर्ष के थे और उनके किसी भी बच्चे की शादी नहीं हुई थी.

पड़ोसियों ने दावा किया कि परिवार मुश्किल से किसी से बातचीत करता था और अपने तक ही सीमित रहता था. उनका दावा है कि उन्होंने पिछले तीन साल से परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं देखा है.

कुत्ते घर से खोपड़ी निकाल लाए : घटना तब सामने आई जब कुछ लोगों ने घर के दरवाजे पर एक खोपड़ी देखी जो आंशिक रूप से खुली हुई थी. निवासियों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने घर में प्रवेश करने के बाद पांच आंशिक रूप से विघटित शव देखे. पुलिस को संदेह है कि दरवाजा चोरों ने खोला होगा और गली के कुत्ते उसमें से घुसकर खोपड़ी को घर से बाहर ले आए होंगे.

घर में मिला 2019 का कैलेंडर :पुलिस ने जनगंथ रेड्डी के रिश्तेदार बताए जा रहे पवन कुमार से शिकायत ले ली है. शिकायतकर्ता ने दावा किया कि वह कई वर्षों से जगन्नाथ रेड्डी के संपर्क में नहीं था. उन्हें शक है कि ये कंकाल जगन्नाथ और उनके परिवार के हो सकते हैं. शिकायतकर्ता ने मौत के कारणों पर भी संदेह जताया है और पुलिस से घटना की जांच करने की मांग की है. कंकालों को अस्पताल ले जाया गया है जहां फोरेंसिक जांच की जाएगी. पुलिस को 2019 का एक कैलेंडर मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!