• Wed. Feb 21st, 2024

अपोलो मल्टी-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल कोलकाता और त्रिदेव हॉस्पिटल देवघर में सुपरस्पेशलिटी ओपीडी क्लिनिक की हुई शुरुआत

ByAdmin Office

Nov 28, 2023
Please share this News

*अंतर्कथा प्रतिनिधि*

देवघर। सोमवार को प्रसिद्ध न्यूरो सर्जन डॉ. आदित्य मंत्री और अपोलो मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल कोलकाता के क्रिटिकल केयर और ईसीएमओ विशेषज्ञ और चिदेव अस्पताल, देवघर के अध्यक्ष उपस्थिति में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ने अपनी सुपरफिशियलिटी ओपीडी का उद्घाटन किया। किरनिक, होने वाले इम उद्घाटन की अध्यक्षता विदेव हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. राकेश कुमार ने की. प्रणय कुमार पात्रा, त्रिदेव अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी है। राकेश कुमार की सुबह 10:00 बजे इसके अतिरिक्त, थी
याँ. अर्पण चक्रवर्ती मीनियर कंसल्टेंट, क्रिटिकर केपर और ईसीएमओ फिजिशियन: कोलकाता में हमारे करीबी संपर्क के माध्यम से, भगवान बैद्यनाथ की पवित्र भूमि और वर्तमान में एम्स, देवघर के लोगों के साथ जुड़ना खुशी की बात है। अपोलो,कोलकाता में हमारा अधक कार्य,विशेष रूप से गहन देखभाल के स्तर पर,गंभीर रूप से बीमार रोगियों की देखभाल,श्वसन मंबंधी बीमारियों,तीव्र हृदय मंबंधी समस्याओं,पुर्वे की नोटों और मस्तिष्क की बीमारियों से लेकर। हम उष्णकटिबंधीय रोगों और विषाक्तता सहित किमी भी बीमारी के परिणामस्वरूप बहु अंग विफरता वाले रोगियों की देखभाल करने में विशेषज्ञ हैं।हम अपने अंग प्रत्यारोपण कार्यक्रमों,किडनी,लीवर, हृदय और फेफड़ों में पर्यास घरेलू अंग दान के साथ आगे हैं। हाल ही में 121 दिनों के अंबे जीवनरक्षक के बाद फेफड़े का प्रत्यारोपण कियाहार्ट एंड तंग क्लिनिक हर महीने अलग-अजण तरीकों मे कार्डियोपल्मोनरी विकलांगता से लंबे समय से पीडित मरीजों की पहचान करेगा और उनकी समस्यामाधान करेगा। भा है कि एम त्रिदेव हॉस्पिटल के साथ मिलकर देवघर और आसपास के लोगों के लिए काम करेंगे।अपोलो मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल्स के सीनियर कंसल्टेंट न्यूरोसर्जरीडाँ, आदित्य मंत्री रहा कि विशेष हॉस्पिटल,देवघर और अपोलो हॉस्पिटल्स, कोलकाता एक नया हेल्थचेयर प्लेटफॉर्म लाएंगे जहां देवघर के लोग सुपरस्पेशलिटी ओपीडी क्लिनिक की सुविधा का लाभ उठाएंगे। अपोलो में आजकल मिनिमली इनवेसिव सर्जरी और एंडोस्कोपिक सर्जरी के जरिए छोटे बीरे या शरीर के मस्तिष्क के प्राकृतिक छिद्रों से ब्रेन ट्यूमर को हटाना संभव है। नेविगेशन के आगमन से मस्तिष्क के निर्देशित विशिष्ट भाग मस्तिष्क के मबसे गहरे या दूरस्थ हिस्से तक पहुंच सकते हैं और हम प्रत्यक्ष दृष्टि में ह्यूमर को हटा सकते हैं। मरीजों को परामर्श के लिए शहर से बाहर जाने में लगने वाले समय कीषबचत होगी। अस्पताल के अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार ने कहा कि अपोलो अस्पताल, कोलकाता और त्रिदेव अस्पताल, देवधर के सहयोग में मरीजों को उनके गृहनगर में परामर्श की जरूरतों को पूरा करने के लिए सुपरस्पेशलिटी ओपीडी क्लिनिक प्रदान किया जाएगा। निवारक देखभाल और जांच से लेकर आईसीयू और डायलिसिम सेंटर तक, हम आपको और आपके परिवार को हर दिन स्वस्थ और मजबूत रखने के लिए मरीजों की देखभाल में गुणवत्ता के नए मानक स्थापित कर रहे हैं।
अपोलो हॉस्पिटल कोलकाता और त्रिदेव हॉस्पिटल देवघर के बीच सहयोग का उद्देश्य न्यूरोलॉजी, कार्डियोलॉजी, यूरोलॉजी और ऑन्कोलॉजी के बारे में जागरूकता बढ़ाना और सुपरस्पेशलिटी ओपीडी क्लिनिक के महत्व पर प्रकाश डालना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!