• Mon. Jul 22nd, 2024

अनियंत्रित टेलर ने कई ऑटो को कुचला, एक की मौत, तीन घायल….

Byadmin

Dec 6, 2021
Please share this News

धनबाद शहर के रांगाटांड चाैक पर सोमवार तड़के हादसा हो गया। एक ट्रेलर ने तीन आटो को राैंद दिया। एक आटो चालक की माैत हो गई। मृतक वासेपुर का बताया जाता है। हादसे के विरोध में आटो चालकों ने आगजनी कर गया पुल को जाम कर दिया।

 

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने धनबाद-बोकारो एनएच-32 पर राँगाटांड चौक को पूरी तरह अवरुद्ध कर दिया। वहां पर टायर जलाकर लोगों ने विरोध-प्रदर्शन किया। घटना के काफी देर बाद जिले के वरीय प्रशासनिक पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने उग्र लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। वही धनबाद के अंचल अधिकारी प्रशांत लायक ने मीडिया को बताया कि अनियंत्रित ट्रेलर सड़क किनारे खड़े ऑटो को कुचला, जिसमें एक युवक की मौत हुई है। युवक के परिजन को सरकारी मुआवजा राशि देने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। मौके पर डीएसपी समेत कई अन्य लोग भी पहुंचे हुए हैं। शहर की सड़कों पर भारी वाहनों के परिचालन को प्रतिबंधित रखने के बावजूद मालवाहक टेलर का शहर में प्रवेश करना जांच का विषय है।

जबकि वाहन चालक ओनर्स एसोसिएशन के कई नेताओं ने मृतक के आश्रितों को 5 लाख रुपए का मुआवजा, सरकारी नौकरी की मांग की है। नेताओं ने बताया है कि शहर में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित है, ऐसे में जिला प्रशासन नियम को सख्ती से पालन कराने के लिए आश्वासन दे। क्योंकि पूर्व में भी भारी वाहनों की चपेट में आने से कई घटनाएं घट चुकी है।

मालूम हो कि श्रमिक चौक पर विभिन्न रूट के लिए कई ऑटो खड़े रहते हैं। चौक पर काफी भीड़ लगी रहती है। ऐसे में भारी वाहनों के गुजरने से दुर्घटना का भय बना रहता है। पूर्व में भी उपरोक्त स्थान पर सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *